home / एंटरटेनमेंट
श्वेता तिवारी ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर किया खुलासा, कहा – इस टोन्ड बॉडी के पीछे की सच्चाई तो …

श्वेता तिवारी ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर किया खुलासा, कहा – इस टोन्ड बॉडी के पीछे की सच्चाई तो …

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। 41 साल की श्वेता तिवारी अब तक छोटे पर्दे पर कई किरदार निभा चुकी हैं। टीवी से अलग रियल लाइफ में भी वे अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। खासतौर पर इस उम्र में भी उनके स्टाइलिश लुक्स जानलेवा हैं। सोशल मीडिया पर उनकी आये दिन ग्लैमरस तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपनी इन ग्लैमरस फोटोशूट के पीछे की सच्चाई का खुलासा किया है। उन्होंने ये भी बताया कि वो अपनी इस बॉडी को कैसे मेंटेन बनाए रखती है और उनके इस लुक के पीछे क्या राज है।

दरअसल, श्वेता तिवारी ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया, ”तारीफ सुनना हमेशा अच्छा लगता है। लेकिन मैं तस्वीरों में हर दिन जैसी दिखती हूं, वैसी वास्तव में नहीं दिखती। मुझे ये नहीं कहना चाहिए, लेकिन लोगों को ये जानने की जरूरत है कि ये सिर्फ एक फिट बॉडी नहीं है, बल्कि लाइट्स, कैमरा एंगल और पोज भी है। जो आपको तस्वीरों में एक सही तरीके से दिखाने में मदद करता है। सच तो ये है कि मेरे एब्स दो दिनों के लिए परिभाषित हैं और मैं अगले चार दिनों तक फूला हुआ महसूस करती हूं”।

साथ ही श्वेता तिवारी ने भी बताया, ”फिटनेस एक लगातार करते रहने वाली जर्नी होती है।आपकी बॉडी हमेशा ऐसी नहीं रहती है, जैसी आप चाहते हैं। हर रोज इस बॉडी को बनाने के लिए आपको काम और मेहनत करनी पड़ती है। अगर आप सोचें कि दो महीने में आप रिप्ड बॉडी बना लेंगे तो ऐसा मुमकिन नहीं। इसके लिए  रोज एक्सरसाइज करने से ही आपको रिजल्ट मिलेगा।” 

वैसे कहना गलत नहीं होगा कि 2 बच्चों की मां होने के बावजूद इस उम्र में भी वो किसी दीवा से कम नहीं। उनका ड्रेसिंग सेंस कमाल का है और यही एक वजह भी है कि अपने लुक्स के साथ जमकर एक्सपेरिमेंट करने वाली श्वेता तिवारी चाहे जो कुछ भी पहन लें, वह सभी ऑउटफिट्स में स्टाइल गोल्स देती नजर आती हैं। हाल ही में श्वेता खतरों के खिलाड़ी के सीजन 11 में नजर आई थीं। फिलहाल कुछ समय से श्वेता छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो लगातार अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं।

20 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text