home / एंटरटेनमेंट
बीमार चेहरा, सूजी हुईं आंखे और बिखरे बाल, जानिए आखिर श्रुति हासन को हुआ क्या है ?

बीमार चेहरा, सूजी हुईं आंखे और बिखरे बाल, जानिए आखिर श्रुति हासन को हुआ क्या है ?

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से फैन्स को मदहोश करने वाली एक्ट्रेस श्रुति हासन आज अपनी एक फोटो की वजह से चर्चा में आ गई हैं। श्रुति की कुछ बेहद हैरान कर देने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। उनकी इस हालत में फोटोज देखने के बाद उनके फैन्स काफी परेशान हैं। क्योंकि उन फोटोज में उनकी आंखें और होंठ सूजे हुए हैं, बाल बिखरे हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, श्रुति हासन एक लम्बे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लगातार एक्टिव हैं। खराब दौर से गुजरते हुए हाल ही में लक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की जिसे देख फैन ने उन्हें शुक्रिया किया। ये तस्वीरें किसी और ने नहीं बल्कि खुद श्रुति ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस सेल्फी में उनकी हालत देखकर फैंस हैरान हैं और सोच रहे हैं कि उनके साथ कुछ बुरा हुआ है। 

ये है वजह

वैसे आपको बता दें कि आजकल के दौर में जहां सोशल मीडिया पर लोग खूबसूरत दिखने के लिए अलग-अलग फिल्टर इस्तेमाल करके तस्वीरें अपलोड करते हैं, तो वहीं श्रुति हासन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नो मेकअप लुक में अपनी हिम्मत दिखाते हुए कई ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड करने से पहले कोई चार बार सोचता है। इन फोटोज को शेयर करते हुए श्रुति हासन ने ये भी बताया कि उन्होंने ये तस्वीरें तब ली, जब उनकी तबीयत थोड़ी नासाज थी।

इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘परफेक्ट सेल्फी और फोटोज की दुनिया में, ये कुछ तस्वीरें हैं जिन्हें मैंने फाइनल कट नहीं दिया। बुरे बालों, फीवर और साइनस सूजन, पीरियड के दर्द वाले दिनों की तस्वीर। उम्मीद करती हूं कि आप इसे भी एन्जॉय करें’। श्रुति की इस पोस्ट को देखने के बाद उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स की बरसात हो रही है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रुति हासन (Shruti Haasan) के वर्कफ्रंट की करें तो अभिनेत्री प्रभास की ‘सालार’ समेत बालकृष्ण की ‘वीरा सिम्हा रेड्डी’ और चिरंजीवी की ‘वाल्टेयर वीरय्या’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

30 Nov 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text