Advertisement

एंटरटेनमेंट

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी की कार को टक्कर मार बदमाशों ने की सरेआम बदसलूकी

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jan 30, 2019
शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी की कार को टक्कर मार बदमाशों ने की सरेआम बदसलूकी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की परेशानियां इन दिनों कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं।  कुछ समय पहले ही उनके पिता द्वारा 21 लाख रुपये का लोन न चुकाने पर श‍िल्‍पा शेट्टी और उनके परिवार पर केस दर्ज हुआ था। ये मामला अभी सुलझ भी नहीं पाया था कि उनकी बहन शमिता शेट्टी एक रोड रेज़ का शिकार हो गईं। दरअसल एक बाइक पर सवार तीन लोगों ने न सिर्फ उनकी कार पर टक्कर मारी थी, बल्कि सरेआम बदसलूकी भी की।

ड्राइवर को मारा थप्पड़

शिल्पा शेट्टी की बहन और बाॅलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के साथ ये वाकया हाल ही में हुआ है। ये मामला मुंबई में ठाणे के विवियाना मॉल के पास का है, जहां स्पीड में आ रही एक बाइक पर तीन सवार लोगों ने शमिता शेट्टी की कार को टक्‍कर मार दी। टक्कर के बाद जब उनके ड्राइवर बाइक सवारों से कुछ कहना चाहा वह लोग हाथापाई और बदसलूकी पर उतर आए। इतना ही नहीं उन्‍होंने ड्राइवर को थप्पड़ भी जड़ दिया। शमिता शेट्टी के ड्राइवर ने रबोड़ी पुलिस स्टेशन में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने ड्राइवर के बयान के आधार पर तीनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 323, 504, 506, 427 और 34 के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना में शामिल कार की पहचान भी कर ली गई है।

खतरों को खिलाड़ी में कंटेस्टेंट हैं शमिता

शमिता शेट्टी ने बाॅलीवुड में फिल्म “मोहब्बतें” से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके अलावा शमिता ने ‘मेरे यार की शादी है’ और ‘साथिया’ में डांस नंबर किया था। फिल्‍म ‘फरेब’ और ‘जहर’ में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी हुई थी। इन दिनों शमिता शेट्टी कलर्स पर आने वाले रियलिटी शो “खतरों को खिलाड़ी सीज़न- 9” में नज़र आ रही हैं। हालांकि बीच में तबियत खराब होने की वजह से शमिता ने शो से छुट्टी ले ली थी मगर अब वो वापस मैदान में आ चुकी हैं। जिस वक़्त ये वाकया हुआ, उस समय अपने किसी निजी काम से शमिता मुंबई पहुंची हुई थीं। इससे पहले वो “झलक दिखला जा” और बॉस 3 की भी प्रतिभागी रह चुकी हैं। इसके अलावा शमिता कुछ वेबसीरीज़ में भी काम कर चुकी हैं।

Shamita Shetty1

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें- 

खतरों के खिलाड़ी- 9: जानिए डर का सामना करने के लिए कितनी फीस लेते हैं ये सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट

दिव्यांका त्रिपाठी हुईं सब्यसाची की बेल्ट काॅपी करने पर ट्रोल, दिया ट्रोलर्स को ये मुंहतोड़ जवाब

शिल्पा शिंदे ने कभी वापस न आने की कसम खाते हुए डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट