home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 15 में शमिता को टारगेट करने वालों पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी, छोटी बहन के लिए कही ये बात

Bigg Boss 15 में शमिता को टारगेट करने वालों पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी, छोटी बहन के लिए कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इस साल लगातार लोगों की नजरों में बनी हुई हैं। इसकी शुरूआत 2021 अगस्त में बिग बॉस ओटीटी पारी के साथ हुई और अब बिग बॉस 15 में उन्होंने अपना सिक्का जमा लिया है। कई लोगों को लगता है कि शमिता शेट्टी को बिग बॉस में खास प्रिवलेज मिल रही है और वही इस सीजन की विनर बनेंगी। ऐसा सिर्फ दर्शकों को नहीं बल्कि बिग बॉस सीजन 15 के कंटेस्टेंट्स को भी लग रहा है।

जी हां, बीता वीकेंड का वार शमिता शेट्टी के लिए काफी मुश्किल भरा रहा। वीकेंड के वार में शमिता शेट्टी पर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने जमकर उन्हें खरी-खोटी सुनाई। इसके साथ ही शमिता को घमंडी, शीश महल की रानी और एरोगेंट जैसे टैग्स भी मिल गए और साथ ही घरवालों ने उनपर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें यहां बहुत सुविधाएं मिली हैं और हमेशा ‘प्रिवलिज्ड’ रही हैं। जिससे शमिता शेट्टी काफी टूटी हुई दिखीं। शमिता शेट्टी की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट लिखकर अपनी बहन को टारगेट करने वालों को करारा जवाब दिया है।

बीते दिनों ही शो में एक्ट्रेस नेहा धूपिया की एंट्री हुई थी। नेहा ने घरवालों के साथ एक गेम खेला, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को बारी-बारी से खुद के बारे में चीजें बतानी थी। इस दौरान शमिता शेट्टी अपनी बात सामने रखते हुए काफी इमोशनल हो गई थी। शमिता का कहना था  कि रिश्ते उनके लिए बहुत मायने रखते हैं लेकिन जब उनमें दरार आती है तो उन्हें तकलीफ होती है। इस वाकये के बाद शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर लम्बा-चौड़ा पोस्ट शेयर करके अपनी बहन को सपोर्ट किया है। 

इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी छोटी बहन शमिता को सपोर्ट करते हुए पोस्ट में लिखा, ” ये मेरी बहादुर और फाइटर बहन शमिता शेट्टी के लिए…। बहुत दुख होता है ये देखकर कि लोग शमिता के व्यवहार को अहंकार का रूप देने की कोशिश में लगे हुए हैं। वो सोचते हैं कि वो फेक है, प्रिविलिज्ड है और उसकी अपनी कोई राय नहीं है या वो अपने दिमाग का इस्तेमाल नहीं करती है जोकि बहुत गलत है। मैं एक बहन होने के नाते नहीं बल्कि बिग बॉस की दर्शक होने के नाते भी ऐसा कह रही हूं।”

शिल्पा आगे लिखती हैं, ”मैं एक चीज कह सकती हूं कि आप उसे जैसे देख रहे हैं असल में भी वो ऐसी ही है। लोग उसकी भावनाओं को गलत नाम देने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे गेम और स्ट्रेटजी का नहीं पता…मुझे बस इतना पता है कि हर कोई अलग है और वो उसी तरह से रिएक्ट करती है, जिस तरह से उसने बचपन से अपने आसपास चीजें देखी हैं। हम अमीर परिवार से नहीं थे, हम दोनों ने अपनी मेहनत से सब कुछ पाया है। हमेशा से मिडिल क्लास वैल्यू हमारे साथ ही रहे हैं और यही हमारे संस्कार हैं।”

बता दें, बिग बॉस ओटीटी में एक दौर ऐसा भी आया था जब करण जौहर के सामने शमिता शेट्टी का दर्द झलक पड़ा। शमिता ने करण को बताया कि कैसे वो इंडस्ट्री में पिछले 20-25 सालों से अपनी बहन की पहचान के साथ जी रहीं हैं। लोग उन्हें शिल्पा की बहन के रूप में ज्यादा जानते हैं। यह एक प्रोटेक्टिव शैडो है। उन्होंने कहा कि वो भाग्यशाली हैं कि उनके साथ ऐसा है लेकिन लोग उन्हें उनके नाम से नहीं जानते। शमिता बिग बॉस में दोबारा से अपनी पहचान बनाने के लिए आई हैं। 

30 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text