home / एंटरटेनमेंट
शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया अपना नया Video, फैंस बोले- शेरनी कमबैक!

शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया अपना नया Video, फैंस बोले- शेरनी कमबैक!

दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ बिग बॉस 13 से दोस्ती के एक खास रिश्ते को लेकर चर्चाओं में आईं एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज लाखों फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं।  सिद्धार्थ के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं शहनाज गिल ने इससे थोड़ी दूरी बना ली थी। लेकिन अब उनकी जिंदगी धीरे-धीरे सामान्य हो रही है। 

कुछ समय पहले शहनाज ने म्यूजिक वीडियो ‘तू यही है’ शेयर किया था। इस वीडियो के जरिए शहनाज ने अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी थी। ये वीडियो देखकर लोग काफी इमोशनल हो गये थे। काफी समय बाद शहनाज ने फिर एक नया वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शहनाज बताती हैं कि शूटिंग के दौरान अपनी त्वचा की देखभाल कैसे रखती हैं।

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज कई दिनों तक मीडिया से दूर रहीं। लेकिन, दोस्तों, परिवार और फैन्स के सपोर्ट ने शहनाज को फिर से खड़े होने की हिम्मत दी। शायद यही वजह है कि वो अब काम पर फिर से लौट आई हैं। अपने नये वीडियो में शहनाज बताती हैं कि किस तरह ‘बैक टू बैक’ शूट, मेकअप और नींद की कमी से उनकी लाइफ काफी अस्त-व्यस्त हो रखी है और इसके लिए वो क्या करती हैं।

वीडियो में शहनाज अपना मेकअप और स्किन केयर रूटीन फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ रही हैं। शहनाज की वापसी ने उनके फैंस और दर्शकों को काफी खुश किया है। वीडियो में फैन्स शहनाज को स्ट्रॉन्ग बने रहने की सलाह भी दे रहे हैं। बहुत से लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा है – शेरनी कमबैक। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज का यह पहला कमर्शियल वीडियो है, जिसमें उन्होंने अपने काम का जिक्र किया है।

शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती पूरी दुनिया में जानी जाती है। एक समय था जब शहनाज सिद्धार्थ के बिना एक पल भी नहीं रह पाती थीं और अब उन्हें अपनी पूरी जिंदगी अपने दोस्त के बिना गुजारनी पड़ रही है। शहनाज के लिए ये सब बहुत मुश्किल है, लेकिन नामुमकिन नहीं। फैंस भी इस सफर में उन्हें मजबूत रहने के लिए सपोर्ट कर रहे हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज को सिद्धार्थ के लिए फूटफूट कर रोते हुए देखा गया। ये वीडियो हौसला रख के प्रमोशन के दौरान का है, जब शहनाज एकदम से रोने लगी थी। वह हाथों से अपना चेहरा छिपा रही थी। वहीं उनके बगल में बैठे दिलजीत दोसांझ उन्हें कंट्रोल करने की कोशिश करते नजर आ रहे थे।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की वजह से पिछले काफी समय से शहनाज सदमे में थीं। जिसने भी शहनाज को सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के समय देखा था उसकी आंखें भर गई थीं। वो उनके साथ और प्यार को भुला नहीं पा रही है। लेकिन वो धीरे धीरे अपने गम से उबरने की कोशिश कर रही हैं। 

16 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text