home / एंटरटेनमेंट
कमरे में शेर बैठा देखकर उल्टे पांव चीखते हुए भागीं शहनाज गिल, वायल हो गया Video

कमरे में शेर बैठा देखकर उल्टे पांव चीखते हुए भागीं शहनाज गिल, वायल हो गया Video

‘बिग बॉस 13’ से देशभर में पहचान बनाने वाली पंजाब की कैटरीना कैफ यानि कि शहनाज गिल अपनी मासूमियत और चुलबुलेपन से हर किसी का दिल जीत लेती है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। हाल ही में शहनाज फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अवॉर्ड समारोह में शामिल हुईं। इस कार्यक्रम में सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करने का उनका वीडियो सामने आया था। इवेंट के बाद शहनाज का एक और वीडियो ने फैन्स का ध्यान खींचा है, जोकि सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

दरअसल, शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो काफी डरी हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में शहनाज शेर के बच्चे को देखकर डर रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अपनी टीम के साथ एक कमरे में दिखाई दे रही हैं, वहीं एक दूसरे रूम में शेरनी घूम रही है। शहनाज अपनी टीम के साथ उससे मिलने पहुंचीं, लेकिन उसे देखते ही ओ मम्मी कह कर वहां से भागने लगीं। इस दौरान शहनाज के क्यूट एक्सप्रेशंस देखने लायक थे। आप भी देखिए उनका ये वीडियो –

फैंस ने किये मजेदार कमेंट

शहनाज ने अपने इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं डर गई’। हालांकि उनके चेहरे के हाव भाव देखने के बाद फैंस उन्हें बेहद क्यूट बता रहे हैं,और साथ ही मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, “आप हमारी शेरनी हैं। डरो मत”। वहीं दूसरे ने कहा, “तुम इतने प्यारे हो कि शेर का बेबी भी तुम पर फिदा हो जायेगा।”

सिद्धार्थ को डेडिकेट किया फिल्मफेयर अवॉर्ड

दुबई में अवॉर्ड शो के दौरान शहनाज गिल दिवंतग अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती हुई नजर आई। उन्होंने अपने अवॉर्ड को सिद्धार्थ को डेडिकेट किया है। साथ ही उन्हें थैक्यू भी कहा। शहनाज का ये थैंक्यू स्पीच वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

जल्द ही दिखेगी फिल्म में

इन दिनों शहनाज अपने यूट्यूब चैनल पर ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ टॉक शो से सुर्खियां बटोर रही हैं। चैट शो में शहनाज गिल के पहले गेस्ट राजकुमार राव बने थे। शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ बॉलीवुड में कदम  रखने वाली हैं।

22 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text