Advertisement

एंटरटेनमेंट

सारा अली खान का यह ब्राइलड लुक देख फैन्स हुए उनकी खूबसूरती के कायल, शादी के लिए भी मिला प्रपोजल

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Jun 13, 2019
सारा अली खान का यह ब्राइलड लुक देख फैन्स हुए उनकी खूबसूरती के कायल, शादी के लिए भी मिला प्रपोजल

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू और सिंबा से लोगों का दिल जीतने वाली बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस और पटौदी खानदान की पोती सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी अदाकारी और चुलबुले अंदाज को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। यंगस्टर्स उनके शरारती अंदाज़ और गजब के ड्रेसिंग सेंस को काफी पसंद करते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि अब सारा बॉलीवुड का पॉपुलर फेस बन चुकी हैं। यही कारण है कि उन्हें अब कई मशहूर ऐड्स में काम करने का मौका भी मिल रहा है।

हाल ही में सारा अली खान ने एक जूलरी कंपनी के लिए फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सारा सेमी ब्राइडल लुक में हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

sara ali khan wear red lehenga

इन वायरल तस्वीरों में सारा ने चटक लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है और साथ ही गोल्डन जूलरी कैरी की है। सारा पर यह लाल रंग खूब फब रहा है। फैन्स उनकी इन तस्वीरों को देख उनकी खूबसूरती के कायल हो गये हैं। तस्वीर पर काफी पॉजिटिव कमेंट आ रहे हैं। आलम यह है कि सारा को तो इन तस्वीरों पर ही शादी के प्रपोजल भी मिलने लगे हैं। उनके एक फैन ने यहां तक लिख दिया, ‘सारा, क्या तुम मेरे साथ 7 फेरे लोगी?’ वहीं कुछ लोग उन्हें तीखी मिर्ची भी कह रहे हैं।

कभी 96 किलो की हुआ करती थीं सारा

स्लिम ट्रिम दिखने वाली सारा कभी 96 किलो की हुआ करती थीं, जिसे लेकर उनकी मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान काफी चितिंत रहते थे। सैफ ने तो उन्हें नसीहत भी दी थी कि अगर वो फिल्मों में आना चाहती हैं तो उन्हें अपना वजन कम करना ही पड़ेगा।

sara

सारा का वजन कम करने का सफर इतना भी आसान नहीं रहा है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें पीसीओडी (PCOD) का हेल्थ इशू था, जिसकी वजह से वजन बढ़ता ही जा रहा था। लेकिन डॉक्टर की सलाह के बाद उन्होंने अपने लाइफस्टाइल को सुधारा और अपनी ईटिंग हैबिट को कंट्रोल किया। साथ ही जिम में वर्कआउट करके उन्होंने खूब पसीना भी बहाया और 4 ही महीनों में 30 किलो से भी ज्यादा वजन कम कर वो बॉलीवुड की हॉट बेब बन गईं।

ये भी पढ़ें – जब सैफ की बेटी सारा ने किया पापा के गाने पर डांस तो उन्हें पड़ी जबरदस्त डांट, देखिए वीडियो

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Mar 25, 2019 at 12:23am PDT

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ में कार्तिक आर्यन संग नजर आने वाली हैं। इन दिनों वो इसकी शूटिंग में व्यस्त हैं।

ये भी पढ़ें – आखिर ऐसा क्या कर रही थीं सारा अली खान जो कैमरा देखते ही मुंह छिपा लिया और भागना पड़ा, देखिए वीडियो

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

.. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।