Advertisement

एंटरटेनमेंट

आखिर ऐसा क्या कर रही थीं सारा अली खान जो कैमरा देखते ही मुंह छिपा लिया और भागना पड़ा, देखिए वीडियो

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Feb 27, 2019
आखिर ऐसा क्या कर रही थीं सारा अली खान जो कैमरा देखते ही मुंह छिपा लिया और भागना पड़ा, देखिए वीडियो

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पटौदी खानदान की पोती सारा अली खान (sara ali khan) अपनी अदाकारी को लेकर काफी चर्चा में हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ चोरी छुपे भागती नजर आ रही हैं।

इसमें तो कोई शक नहीं है कि सारा और अनन्या दोनों ही काफी अच्छी दोस्त हैं। इन दोनों की आपस में काफी बनती है। एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने ये भी कहा था कि जब अनन्या उनके साथ होती हैं तो वो दोनों मिलकर खूब शरारत करती हैं। इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें सारा और अनन्या ऑटो में बैठी हुई नज़र आ रही हैं। लेकिन इस दौरान पता नहीं सारा को क्या सूझा जो उन्होंने मीडिया का कैमरा देखते ही अपने बालों की आड़ में चेहरा छुपा लिया और भागने की कोशिश करने लगीं। आप भी देखिए ये वीडियो –

दरअसल हुआ यूं कि सारा और अनन्या हड़बड़ी में कहीं से आईं और सीधे ऑटो में बैठ गईं। जब मीडिया ने अपना कैमरा उनकी तरफ किया तो अनन्या मुस्कुराने लगीं, वहीं सारा ने अपना मुंह छिपा लिया। इतना ही नहीं ऑटो जैसे ही घर पहुंचा तो सारा ने बिल्डिंग की तरफ दौड़ लगा दी। इस वीडियो पर लोगों ने तरह- तरह के कमेंट किये हैं और हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर ऐसा भी क्या किया था सारा ने, जो वो इस तरह खुद को कैमरे के सामने आने से बचा रही थीं। खैर इसका जवाब तो खुद सारा ही दे सकती हैं।

D0YtDKEXcAApKoz

इससे पहले सारा आधी रात में मुंबई के सड़कों पर साइकिल चलाती नजर आई थीं। वो वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

FotoJet-6-22

आपको बता दें कि सारा अली खान, अमृता सिंह और सैफ अली खान की पहली संतान हैं। उन्होंने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया और उसके बाद सिंबा जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी में दिखााई दीं। सारा अली खान के काम की काफी तारीफ हो रही है। उनकी एक्टिंग के लिए न सिर्फ फैंस, बल्कि उनके पापा सैफ अली खान, मां अमृता सिंह और करीना कपूर ने काफी तारीफ की है।

46893292 649690045428445 2060027265132391037 n

वहीं अनन्या पांडे बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। अनन्या जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2 ‘ में लीड रोल में नजर आयेंगी। इसके अलावा वो कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में भी नजर आयेंगी।

ये भी पढ़ें –

स्लिम ट्रिम सी दिखने वाली सारा का कभी 96 किलो था वजन, पापा सैफ ने दी वेटलॉस की सलाह
इतने पॉपुलर हैं तैमूर अली खान कि मार्केट में आया उनके जैसा दिखने वाला खिलौना
जब सैफ की बेटी सारा ने किया पापा के गाने पर डांस तो उन्हें पड़ी जबरदस्त डांट, देखिए वीडियो