home / एंटरटेनमेंट
शादी के लिए तैयार हैं एक्ट्रेस सारा अली खान! लेकिन दूल्हे को माननी पड़ेगी उनकी ये शर्त

शादी के लिए तैयार हैं एक्ट्रेस सारा अली खान! लेकिन दूल्हे को माननी पड़ेगी उनकी ये शर्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने जब से इंड्रस्टी में कदम रखा है तब से लेकर आजतक वो हर समय किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी अपनी एक्टिंग स्किल के लिए तो कभी अपने कोस्टार के साथ इश्क के चर्चों को लेकर। केदारनाथ मूवी से अपना डेब्यू करने वाली सारा आज फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। एक्ट्रेस भले ही स्टार किड हों, लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग की वजह से नेपोटिज्म के विवाद से खुद को पूरी तरह से दूर कर लिया है। हाल ही में सारा ने अपनी शादी के बारे में बात की है।

सारा की अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान, सारा ने अपनी शादी के लेकर एक बड़ी शर्त अपने होने वाले दूल्हे राजा के सामने रख दी है। यह पहली बार है जब उन्होंने अपनी शादी के बारे में बात की है। यहीं नहीं उन्होंने ये भी बताया कि वो किस तरह के लड़के से शादी करेंगी।

दरअसल, सारा ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि वो एक ऐसे शख्स के साथ शादी करेंगी, जो उनकी मां के साथ रहेगा। इस बात को अच्छे से समझाने के लिए उन्होंने अपनी ही फिल्म ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’ का एक डायलॉग बोला, जिसको फिल्म में उन्होंने ही बोला है। उन्होंने कहा- ‘एक बार, एक लड़की को अगर दोनों मिल जाएंगे तो’। उन्होंने आगे कहा कि इस डॉयलॉग के माध्यम से कहना चाहती है आज के जमाने से ये तथ्य पूरी तरह से अतरंगी है।

सारा ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा, अपने जीवन में बचपन से मैंने बहुत कुछ देखा, शायद इसी वजह से मैं तेजी से बड़ी हो गईं। मैं अपनी मां के साथ हमेशा रहना चाहती हूं। क्योंकि सिंगल मदर के साथ रहना आपको पहले की तुलना में थोड़ा कठिन बना देता है। क्योंकि आप दुनिया को देखते हैं कि यह क्या है?”

सारा अली खान इन दिनों ‘अतरंगी रे’ की वजह से चर्चा में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। दर्शकों को ट्रेलर में सारा का चुलबुला अंदाज काफी पसंद आया। कुछ दिनों पहले सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था।

दरअसल, ‘अतरंगी रे’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के बाद जब सारा अली खान कार में बैठी थीं तो उन्हें पपराजी ने घेर लिया था. जैसे ही अभिनेत्री कार की ओर चल रही थी, एक सुरक्षा गार्ड ने पपराज़ी को धक्का दे दिया। जब सारा को पता चला, तो वह गुस्से में थी और उसने पापराज़ी से माफ़ी मांगी। उसने सुरक्षा गार्ड से माफी मांगने को भी कहा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही सारा अली खान की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में उन्हें अक्षय कुमार और साउथ एक्टर धनुष के साथ देखा जाने वाला है। इसके अलावा सारा अपनी अगली फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में वे विक्की कौशल के साथ काम कर रही है।

03 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text