home / एंटरटेनमेंट
sania mirza shoaib malik

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच ठीक नहीं है सबकुछ , टेनिस स्टार के इंस्टा स्टोरी से मिली हिंट

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और क्रिकेटर शोएब मलिक की क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी इंडिया और पाकिस्तान में रहने वाले लोगों के लिए एक आइडियल लव स्टोरी रही है। सानिया और शोएब ने भी दोनों देशों के बीच जैसे भी रिश्ते रहे अपने रिलेशनशिप को हमेशा स्ट्रॉन्ग बनाए रखा है।

लेकिन सोशल मीडिया पर चल रही ताजा चर्चाओं को देखकर अब ऐसा लग रहा है कि सानिया और शोएब की शादी में सबकुछ ठीक नहीं है। इन चर्चाओं के पीछे सानिया द्वारा किया गया एक क्रिप्टिक पोस्ट है जिसमें उन्होंने टूटे दिल की बात की है। सानिया ने अपनी इंस्टास्टोरी में लिखा था, टूटे दिल कहां जाते हैं, अल्लाह को ढूंढने।

साभार- इंस्टाग्राम

इसी पोस्ट के बाद से ही इन अफवाहों ने जोर पकड़ा था कि सानिया और शोएब अपनी 12 साल पुरानी शादी तोड़ने के लिए तैयार हैं।इतना ही नहीं, हाल ही में सानिया ने अपने बेटे के साथ एक इंस्टा पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, मेरे सबसे मुश्किल दिनों को ऐसे पल पार लगा देते हैं।

हालांकि सोशल मीडिया पर चल रही इन बातों पर सानिया और शोएब किसी के तरफ से भी कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है, लेकिन पाकिस्तान के मीडिया में हो रही चर्चाओं के अनुसार कपल काफी पहले से अलग रह रहा है और इसका कारण ये है कि शोएब ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया को धोखा दिया है। ये भी जानकारी है कि कपल साथ में सिर्फ अपने चार साल के बेटे इजहान मिर्जा मलिक के को-पैरेंटिंग के लिए आता है। दोनों सेलेब्स को आखिरी बार साथ में इजहान के जन्मदिन पर ही देखा गया था। सानिया मिर्जा के घर आया नन्हा मेहमान, फरहा खान बोलीं- मैं खाला बन गई…

</script

नवंबर में जन्मी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेट के मशहूर खिलाड़ी शोएब मलिक की शादी साल 2010 में हुई थी और तब से ये पहली बार है जब इस कपल के बीच में किसी भी तरह का अलगाव देखने मिला है।

08 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text