home / एंटरटेनमेंट
bigg boss 16 new promo

Bigg Boss 16: नए प्रोमो में गब्बर, कांचा चीना के बाद फिर विलेन बने सलमान खान, कहा मोगैम्बो कभी खुश नहीं होगा

बिग बॉस 16 के प्रोमो वीडियो में सलमान खान एक के बाद एक मशहूर विलेन बनकर लोगों के सामने आ रहे हैं, साथ में ये भी क्लियर करते जा रहे हैं कि इस बार किसी भी विलेन से ज्यादा डर लोगों को खुद बिग बॉस से लगेगा। एक तरफ जहां लोग बिग बॉस के कंटेस्टेंट लिस्ट जानने को उत्सुक हैं और बिग बॉस के लॉन्च डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं बिग बॉस और सलमान खान लोगों को याद दिलाने से पीछे नहीं हट रहे हैं कि इस बार का गेम हर सीजन से बिलकुल अलग होने वाला है।

बिग बॉस 16 के लॉन्च के पहले शो के नए प्रोमो वीडियो में इस बार सलमान साल 1987 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया के यादगार विलेन मोगैम्बो बने नजर आ रहे हैं। फिल्म से मोगैंबो का डायलॉग मोगैंबो खुश हुआ आज भी लोगों की जुबान पर खुद ब खुद आ जाता है। सलमान ने इसी डायलॉग को थोड़ा ट्वीक करते हुए वीडियो में कहा है, मोगैम्बो अब कभी खुश नहीं होगा, क्योंकि अब सबको डर लगेगा बिग बॉस से।  Bigg Boss16 गेम बदलेगा, क्योंकि बिग बॉस अब खुद खेलेगा।

वीडियो में सलमान ने मोगैम्बो जैसा जैकेट पहना है जिसमें गोल्डन डिटेल्स हैं, वहीं एक्टर को मोगैम्बो जैसे सिंहासन पर बैठे दिखाया गया है। 

इस प्रोमो के पहले आए वीडियो में सलमान को बॉलीवुड के सबसे ऐतिहासिक विलेन गब्बर के रूप में देखा गया था। एक्टर ने इस वीडियो में कहा था, 50-50 कोस दूर जब बच्चा रात को रोएगा तो मां कहेगी, सो जा बेटा वर्ना बिग बॉस आ जाएगा।

इसके पहले एक वीडियो में सलमान खान फिल्म अग्नीपथ के विलेन कांचा चीना बने नजर थे। वीडियो में उन्हें कहते सुन सकते हैं, कांचा चीना के मंडवा पर भी सिर्फ बिग बॉस का खौफ छाएगा।टीवी पर बिग बॉस 16 का लॉन्च डेट 1 अक्टूबर है। हालांकि अभी तक शो के कंटेस्टेंट लिस्ट के सभी नाम सामने नहीं आए हैं, लेकिन इस बार भी कई ऐसे सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं जिन्हें देखना दिलचस्प होगा।

26 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text