home / एंटरटेनमेंट
सोशल मीडिया पर बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं रुबीना दिलैक, एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे लगाई ट्रोलर्स की क्लास

सोशल मीडिया पर बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं रुबीना दिलैक, एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे लगाई ट्रोलर्स की क्लास

आजकल ज्यादातर सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। उनके द्वारा की गई किसी पोस्ट पर फैंस उनकी जमकर तारीफें करते हैं तो तो कभी यूजर उन्हें ट्रोल भी कर देते हैं। ऐसे में इन सेलेब्स को एक तरह से आदत हो जाती है। कई सेलेब्स इन ट्रोलर्स को जवाब दे देते हैं तो कई इसे नजरअंदाज कर देते हैं। लेकिन कभी-कभी बात इनती आगे बढ़ जाती है कि सेलेब्स भी उन्हें खरी-खोटी सुना ही देते हैं। क्योंकि आजकल बॉडी शेमिंग, फेसलेस कमेंट्स की आड़ में भद्दे और अशलील कमेंट करना एक ट्रेंड सा बनता जा रहा है।

हाल ही में फेमस टीवी एक्ट्रेस ‘बिग बॉस 14’ के विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को भी ट्रोलर्स ने अपना निशाना बनाया, लेकिन एक्ट्रेस ने भी उन्हें जमकर लताड़ लगा दी। दरअसल, ये बात तो आप भी जानते हैं कि रूबीना दिलैक अपनी फिटनेस पर कितना ध्यान देती हैं। उन्हें बिग बॉस के शो के दौरान फैंस ने योगा और स्ट्रेचिंग करते हुए रोजना देखा होगा। हालांकि लॉकडाउन में रुबीना ने काफी वजन गेन कर लिया है। उनका बढ़ा हुआ वजह फैंस को पसंद नहीं आ रहा है जिसकी वजह से वह पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल की जा रही हैं। वहीं अब रुबीना ने ट्रोल्स को सोशल मीडिया पर मुंहतोड़ जवाब दिया है। रुबीना ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी बात सबके सामने रखी है।

रूबीना ने इस पोस्ट में लिखा है, ”मेरे प्यारे शुभचिंतकों, मैं बीते काफी वक्त से ये देख रही हूं कि मेरा बढ़ा हुआ वजन आपको परेशान कर रहा है। आप लोग लगातार मुझे नफरत भरे मैसेज और मेल भेज रहे हैं। अगर मैं पीआर नहीं रखती हूं, तो क्या आपको मेरी काबलियत नहीं दिखाई देती।आप मुझे मेरे फैन न रहने की धमकी दे रहे हैं क्योंकि मैं मोटी हो गई हूं, अच्छे कपड़े नहीं पहनती और बड़े प्रोजेक्ट्स पाने के लिए मेहनत नहीं कर रही हूं।”

आपको बता दें कि सितंबर में रुबीना ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि कोरोना से रिकवरी के दौरान उनका वजह करीब 7 किलो बढ़ गया है। बढ़े हुए वजन के कारण रुबीना खुद को काफी असहज महसूस कर रही हैं। वहीं उनका कॉन्फिडेंस भी बहुत कम हो गया है। लेकिन उनके पोस्ट के बाद बहुत से फैसं के पॉजिटिव कमेंट भी आये हैं। फैंस उन्हें मोटीवेट कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि वो जैसी है अच्छी लग रही हैं, परेशान होने की जरूरत नहीं है। वैसे सिर्फ फैंस ही नहीं हम भी रूबीना से यही कहना चाहेंगे कि वजन का क्या है ? कम या ज्यादा करना सब अपने हाथ में है। लेकिन उसकी वजह से टेंशन लेना सही नहीं और साथ ही ट्रोलर्स को भी सेलेब्स की प्राइवेसी का ध्यान रखना चाहिए। क्योंकि किसी को भी बॉडी शेमिंग वाले कमेंट्स करना बिल्कुल सही नहीं है, इससे उसका मनोबल कमजोर होता है।

वैसे आपको बात दें कि हाल ही में रूबीना दिलैक का लेटेस्ट सॉन्ग ‘शाहरुख खान’ रिलीज हुआ है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। आप भी देखिए ये वीडियो –

23 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text