home / एंटरटेनमेंट
Richa Chadha Ali Fazal

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने शादी के पहले फैन्स के साथ शेयर किया खास ऑडियो मेसेज, कपल का ये अंदाज है क्यूट

बॉलीवुड के स्ट्रॉन्ग कपल में से एक ऋचा चड्ढा और अली फजल अब अपने रिलेशनशिप को शादीशुदा स्टेटस देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये जोड़ी इसी महीने 30 सितंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंधने की तैयारी कर चुकी है और इस वक्त इनके घर में सेलिब्रेशन का माहौल है। ऋचा और अली बिलकुल हटकर कपल हैं और अब जब ये शादी कर रहे हैं तो जिस तरह से ये अपनी शादी के अपडेट्स फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं इस कपल का यूनीक और क्रिएटिव अंदाज और साफ नजर आ रहा है। पहले कपल ने अपनी शादी के इंविटेशन को मैच बॉक्स के शेप का बनवाया जिसके ऊपर साइकल पर सवार कपल की तस्वीर प्रिंट करवाकर अपने क्रिएटिव अंदाज का उदाहरण दिया था। अब इस कपल ने शादी के दो दिन पहले अपने फैन्स को ऑडियो मेसेज देकर बताया है कि उनके यहां सेलिब्रेशन शुरू हो गया है।

कपल ने अपनी शादी को लेकर अपने अपने सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए बहुत ही खास अंदाज में संदेश दिया है। कपल ने एक ऑडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें उन्होंने फैन्स को अपनी शादी के बारे में बताते हुए अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में सिर्फ #RiAli लिखा है।

ऋचा और अली के इस ऑडियो संदेश में इस कपल को साथ में कहते सुना जा सकता है, दो साल पहले हमने अपनी शादी को फॉर्मल बनाने की तैयारी शुरू की थी और उसी समय पैंडेमिक की मार शुरू हो गई। पूरे देश की तरह हम भी एक के बाद एक व्यक्तिगत ट्रेजेडी का सामना कर रहे थे। अब जब हम सब इस राहत को एंजॉय कर रहे हैं तो हम फायनली अपने दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं और लोग जो हमें शुभकामनाएं दे रहे हैं उससे बहुत टच्ड और ब्लेस्ड महसूस कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार ऋचा और अली अपनी शादी को इको फ्रेंडली रखना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने अपने वेडिंग प्लानर से बात भी की है कि वो खाने से लेकर डेकोरेशन तक रिसाकलेबल चीजें यूज करें और ज्यादा से ज्यादा सस्टेनेबल रास्ते अपनाए। कपल ने इस बात का ध्यान भी रखा है कि शादी में खाना बिलकुल वेस्ट न हो।

ये भी पढ़े-

ब्राइड टू बी ऋचा चड्ढा अपनी शादी पर पहनने वाली हैं 5 डिजाइनर के आउटफिट, खास दिन का है सबको इंतजार

अली फजल और ऋचा चड्ढा मुंबई में इस यूनिक जगह पर देंगे रिसेप्शन पार्टी, पढ़ें डिटेल्स

29 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text