home / एंटरटेनमेंट
‘गहराइयां’ ट्रेलर में दीपिका पादुकोण के बोल्ड सीन देखने के बाद रणवीर सिंह ने शेयर किया ये पोस्ट

‘गहराइयां’ ट्रेलर में दीपिका पादुकोण के बोल्ड सीन देखने के बाद रणवीर सिंह ने शेयर किया ये पोस्ट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘गहराइयां’ जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी। फिलहाल इस फिल्म का ट्रेलर चर्चा का विषय बना हुआ है। क्योंकि इस ट्रेलर में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के कई बोल्ड लव सीन दिखाए गए हैं। इस ट्रेलर में बोल्ड सीन देखने के बाद दीपिका के पति अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) खुद को रोक नहीं पाये और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी राय दी है।

फिल्म ‘गहराइयां’ एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के जमाने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं और ज‍िंदगी अपनी मर्जी से जीने वाले यूथ की कहानी को बखूबी द‍िखाया गया है। फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। इसमें नसीरुद्धीन शाह और रजत कपूर भी अहम रोल में हैं। यह फिल्म 11 फरवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। 

कुछ दिन पहले ही ‘गहराइयां’ के शानदार पोस्टर्स और टीजर को शेयर किये गये थे, जिसमें अनन्या पांडे, धैर्य करवा, दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे और अब इस फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही तीनों एक्टर्स चर्चा की विषय बने हुए हैं। अब फिल्म का ट्रेलर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही दीपिका के हॉट और बोल्ड सीन भी। इस ट्रेलर पर कई अभिनेता और दर्शक पसंद और प्रतिक्रियाओं की बौछार कर रहे हैं।आलिया भट्ट, जोया अख्तर, चंकी पांडे, शनाया कपूर और कई अन्य लोगों ने दीपिका के काम की प्रशंसा की है। इस ट्रेलर को दीपिका के पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

रणवीर सिंह ने दीपिका के लिए लिखा, ”मूडी, सेक्सी और इंटेंस, Domestic noir ? मुझे साइन अप करो। सभी मेरे पसंदीदा शकुन बत्रा, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा, नसीर द लीजेंड।” दीपिका को टैग करते हुए रणवीर ने लिखा, ”और मेरी बेबी गर्ल Fazillion buxxx की तरह दिख रही हैं।”

इसी पोस्ट पर अनन्या पांडे ने कमेंट करते हुए लिखा, ”आप मेरे फेवरेट हैं।” सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस पोस्ट पर हार्ट का इमोटिकॉन बनाया, तो वहीं अमेजन प्राइम वीडियो ने भी कमेंट सेक्शेन में लिखा, ”हम इस पोस्ट की गहराइ को समझ सकते हैं।”

21 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text