home / एंटरटेनमेंट
Brahmastra पोस्टर लॉन्च के दौरान आलिया भट्ट हुईं शर्म से लाल, राणबीर ने पूछे उनसे कुछ ऐसे सवाल

Brahmastra पोस्टर लॉन्च के दौरान आलिया भट्ट हुईं शर्म से लाल, राणबीर ने पूछे उनसे कुछ ऐसे सवाल

फैंस को आखिरकार अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की एक झलक मिल ही गई। हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। इस बार आलिया और रणबीर साथ नजर आए। लॉन्च इवेंट के दौरान दोनों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

दरअसल, इस फिल्म के मोशन पोस्टर लॉन्च पर दोनों की क्यूट बॉन्डिंग साफ-साफ नजर आई। इवेंट के दौरान रणबीर कपूर ने मौका पाते ही आलिया भट्ट को खूब तंग किया और उनकी टांग खिंचाई की। कभी आलिया रणबीर का हाथ पकड़े नजर आईं तो कभी रणबीर उनकी कुछ बातों से शर्मिंदा नजर आए। उनकी एक अलग केमिस्ट्री दिख रही थी। रेड ड्रेस में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं रणबीर ब्लू शर्ट और ऑलिव ग्रीन जैकेट पहने हैंडसम लग रहे थे।

जैसे ही रणबीर के हाथ माइक आया, उन्होंने आलिया से पूछा, ”आपकी जिंदगी में ये R फैक्टर क्या है? लोग आपसे यही सवाल पूछते हैं आप जहां भी जाती हैं। दुनिया को बता दो आज।” आलिया भट्ट इस बात को सुनते ही शर्मा जाती हैं और बड़ी ही चलाकी से जवाब भी देती हैं। उसके बाद आलिया भी रणबीर को यूं ही नहीं छोड़ देती बल्कि वो भी लगे हाथ A का मतलब पूछ ही लेती है।

रणबीर की बातों पर कभी आलिया हंसती नजर आईं तो कभी शर्मिंदा हुईं दोनों की बॉन्डिंग फैंस को खूब पसंद आई. सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वह अपने पिता ऋषि कपूर का चर्चित डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने मंच से कहा, ‘क्या आपको कभी किसी से प्यार हुआ है..? कभी किसी को दिल दिया..? मैंने भी किया। ‘

ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर लॉन्च इवेंट पर अयान मुखर्जी ने फैंस के साथ अपने अनुभव शेयर किए और बताया कि आखिर इस फिल्म को बनाने में उन्हें इतना समय कैसे लग गया? अयान की इस फिल्म में फैंस को पहली दफा रीयल लाइफ कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी ऑनस्क्रीन देखने को मिलने वाली है। फिल्म अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित है। यह अगले साल 9 सितंबर को रिलीज होगी। 

हालांकि पिछले साल, ये अफवाहें थीं कि आलिया और रणबीर लॉकडाउन के बाद शादी करेंगे। लेकिन कोरोना और ऋषि कपूर के निधन के कारण दोनों की शादी नहीं हो पाई। लेकिन कयास लगाये जा रहे हैं कि साल 2022 के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध जायेंगे।

16 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text