home / एंटरटेनमेंट
BB 15: राखी के पति रितेश की हरकतों से परेशान हैं तेजस्वी, कहा – काफी अनकम्फर्टेबल महसूस होता है

BB 15: राखी के पति रितेश की हरकतों से परेशान हैं तेजस्वी, कहा – काफी अनकम्फर्टेबल महसूस होता है

बिग बॉस का घर और यहां रहने वाले अपने-आप में कई ऐसे रहस्य समेटे हुए हैं, जो इन दिनों परत दर परत खुलते हुए सामने आ रहे हैं। वैसे ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनके पति रितेश (Rakhi Sawant Husband Ritesh) के घर में एंट्री लेने से शो में एक अलग तरह का एंटरटेंमेंट दिख रहा है। लेकिन बिग बॉस के घर में कुछ लोग इनसे परेशान भी हैं। 

जी हां, राखी के पति रितेश ने कुछ ऐसा किया जिससे तेजस्वी प्रकाश अपने आप को बिग बॉस के घर में अनकम्फर्टेबल महसूस करने लगी। उन्होंने रितेश की कुछ हरकतों को लेकर करण कुंद्रा से भी शिकायत की थी। तेजस्वी ने जो कहा, उसे सुनकर करण चौंक गए। 

दरअसल, हाल ही के एपिसोड में तेजस्वी और करण कुंद्रा बेडरूम एरिया में बैठे थे। उसी दौरान तेजस्वी ने राखी के पति की बात शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि जब जीजा (रितेश) पहले दिन आया था, तो वो मेरे पास आने की कोशिश कर रहा था। साथ ही उसने कई बार मुझसे बात करने की कोशिश की। कुछ देर बाद उसने मुझसे कहा कि अगर कहीं पर तुम अपने जीजू से अनकम्फर्टेबल महसूस हो तो मुझे तुरंत बताना। उस दौरान उसकी बॉडी लैंग्वेज सही नहीं थी। बाद में रितेश ने मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश की और फिर संस्कार की बात करने लगा।

इसी के साथ ही तेजस्वी ने घर में आए नये वाइल्ड कार्ड एंट्री अभिजीत बिचकुले के बारे में भी बताया। तेजस्वी ने अभिजीत के बारे में कहा कि वो महिलाओं से नफरत करते हैं और ‘होमोफोबिक’ हैं। इसी के चलते उनको उनसे डर गलता है। तेजस्वी की बात सुनकर करण ने कहा कि रितेश तो राखी को हाथ तक नहीं लगाता है। उन्होंने बातचीत के दौरान प्रतीक की भी तारीफ की, क्योंकि उन्होंने तेजस्वी का साथ दिया था। 

वहीं दूसरी तरफ राखी के पति को लेकर सोशल मीडिया पर कई चौंका देने वाले खुलासे हुए हैं। बिग बॉस के घर में राखी के पति रितेश ने बताया कि वो बिहार के मूल निवासी हैं और बेल्जियम में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। वहीं पर उनकी नौकरी चल रही है, लेकिन बहुत से लोगों को इस पर यकीन नहीं हो रहा है। ‘द खबरी’ नाम का ट्विटर हैंडल, जो बिग बॉस के अंदर की गुप्त खबरों को ब्रेक करता है, हाल ही में उसने दावा किया कि जिसे राखी का पति बताया जा रहा है, वो वास्तव में बिग बॉस शो के कैमरामैन हैं।

अब देखना ये होगा कि राखी सावंत की शादी और पति रितेश के रहस्य का पर्दा उठते ही घर में कौन सा नया ट्विस्ट आएगा। खैर, ये तो आने वाला समय ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीज़न 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक …

03 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text