home / एंटरटेनमेंट
BB 15: देवोलीना की वजह से टूटने के कगार पर पहुंच गया राखी और रितेश का रिश्ता, एक्ट्रेस ने दी वॉर्निंग

BB 15: देवोलीना की वजह से टूटने के कगार पर पहुंच गया राखी और रितेश का रिश्ता, एक्ट्रेस ने दी वॉर्निंग

इस बात में कोई शक नहीं है कि बिग बॉस सीजन 15 में ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनके पति रितेश (Rakhi Sawant Husband Ritesh) के घर में एंट्री लेने से शो में एक अलग तरह का एंटरटेंमेंट दिख रहा है। राखी और रितेश पहली बार सार्वजनिक तौर पर दर्शकों के सामने साथ में आये हैं। दोनों की नोंकझोंक और एक-दूसरे के लिए प्यार जताने का तरीका दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन हाल ही में ‘बिग बॉस’ का जो प्रोमो आया है उसे देखकर साफ कहा जा सकता है कि इन दोनों का रिश्ता नाजुक मोड़ पर है। यहां तक कि दोनों के रिश्ते में दरार भी आ गई है और इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) हैं। उनका रितेश के सामने आंसू बहाना राखी को रास नहीं आया है। इसी वजह से राखी और रितेश के बीच नाराजगी भी देखने को मिल रही है। 

दरअसल, प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि देवोलीना, राखी सावंत के पति रितेश के सामने अपने पास्ट को लेकर बात कर रही हैं। इस दौरान वो अपनी रिलेशनशिप को लेकर इमोशनल हो रही हैं और रोने लगती हैं। अब ये बात राखी सावंत को खटक गई है। राखी के मुताबिक देवोलीना इमोशनल फूल बना रही हैं और रितेश को लेकर उनकी इसी बात पर बहस हो जाती है। इस पर रितेश भी उनसे नाराज हो जाते हैं और राखी को उन्हें वॉर्निंग देती हैं, कि वो किसी को भी सलाह न दें।

बिग बॉस 15 में देवोलीना सिर्फ वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर ही नहीं आई हैं, बल्कि वो घर ले वीआईपी सदस्यों में से एक हैं। बीते हफ्ते देवोलीना भट्टाचार्जी और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच जमकर झगड़ा हुआ और बात हाथापाई तक आते आते बची। इसके लिए उन्हें वीकेंड के वार पर सलमान खान से भी डांट पड़ीं। इनसब की वजह देवोलीना खुद को काफी अकेला महसूस कर रही हैं। राखी सावंत के पति रितेश से बातचीत करते हुए देवोलीना फूट-फूट कर रोने लगीं। उनके साथ वो खुलकर अपने दिल की बात करती हुई नजर आईं। 

रितेश देवोलीना को शांत कराते हुए दिखें। इस दौरान देवोलीना ने कहा, ”मैं क्या थी और क्या हो गई हूं। मैं वो लड़की थी जिसे हमेशा से अपना एक परिवार चाहिए था। उन्होंने कहा ये चीजें मैं सबके सामने बात नहीं कर सकती। मैं हमेशा से जल्दी शादी करके अपना परिवार बसाना चाहती थी। मैं हमेशा चाहती थी कि मेरे बच्चे हों, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। मैं अपने घर में सबसे बड़ी थी, इसलिए मेरे ऊपर कई सारी जिम्मेदारियां भी थीं। मुझे ऐसा लगता है जो मेरी आम जरूरत थी उसे मैंने भावुक होकर दबा दिया है।”

देवोलीना ने आगे कहा,  ”जब आप बहुत मजबूत होते हो न तो आप अपनी जिंदगी में हमेशा एक ऐसे इंसान बन जाते हों, जहां एक समय के बाद आपको ऐसा लगता है कि बस अब मैं थक गई हूं बस कोई अब मुझे संभाल ले।”

वैसे अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि रितेश, राखी की नसीहत मानकर घरवालों से दूरी बना लेते हैं या फिर अपने मन की करने की वजह से दोनों के रिश्तों में दरार बढ़ती है। खैर, ये तो आने वाला समय ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीज़न 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक … 

07 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text