home / एंटरटेनमेंट
प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स हरनाज संधू की उम्र को लेकर कही ये बात, जानकर होगी हैरानी

प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स हरनाज संधू की उम्र को लेकर कही ये बात, जानकर होगी हैरानी

“एंड द न्यू … मिस यूनिवर्स इज… इंडिया!” जब होस्ट स्टीव हार्वे ने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के 70वें एडिशन में ये शब्द कहे, तो हर भारतीय के रोंगटे खड़े हो गए। हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने 13 दिसंबर को विजेता का ताज हासिल किया और भारत ने 21 साल बाद ये खिताब अपने नाम किया। यह एक आईकॉनिक जीत है और जिसे हम बहुत लंबे समय तक नहीं भूलेंगे। लारा दत्ता और प्रियंका चोपड़ा सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने मॉडल हरनाज संधू को बधाई दी है और उनके शब्द हमें गौरवान्वित कर रहे हैं। 

साल 2000 में मिस वर्ल्ड जीतने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘द मैट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ के प्रोमोशन में बिजी हैं। इस दौरान वह अपनी लाइफ से लेकर फिल्म के बारें में जबरदस्त खुलासे कर वाहवाही बटोर रही हैं। इसी दौरान जब प्रियंका से हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स का ताज जीतने के बारें में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने बताया कि वह हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स का ताज पहने हुए देखकर ‘बहुत उत्साहित’ थीं।

हरनाज की जीत के बारे में ‘फॉक्स5’ से बात करते हुए, प्रियंका ने कहा, “मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित थी। लारा दत्ता ने आखिरी बार भारत को मिस यूनिवर्स 2000 में जीता था। यही वह साल था जब मैंने मिस वर्ल्ड भी जीता था। हरनाज 21 साल बाद इस ताज को घर (भारत) ले आई है और वह 21 साल की है, इसलिए वह उस साल पैदा हुई थी जिस साल मैंने मिस वर्ल्ड जीता था।” 

हरनाज की उम्र के बारे में अंदाजा लगाते हुए प्रियंका हंस पड़ी और वह आगे फिर कहती हैं , “मैं उसके लिए बहुत उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि यह एक अविश्वसनीय यात्रा की शुरुआत है। वह बहुत स्मार्ट और खूबसूरत है, जाहिर है, और सच कहूं तो मैं उसके लिए बेहद खुश हूं।” 

हरनाज की तारीफ करने से पहले प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उन्हें ताज जीतने की मुबारकबाद दे चुकी हैं। उन्होंने हरनाज को बधाई देते हुए अपने हालिया पोस्ट में लिखा, “और नई मिस यूनिवर्स हैं… मिस इंडिया। बधाई हो हरनाज संधू। 21 साल बाद ताज घर ला रही हैं।”

वहीं लारा दत्ता ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उन्होंने एक दिन पहले ही हरनाज से बात की थी। पूर्व मिस यूनिवर्स ने लिखा, “मेरी डियर हरनाज संधू, जब मैंने तुमसे कल बात की थी, तो तुमने वादा किया था ‘ये इसके लायक होगा!!’ तुम इसके और बहुत कुछ के लायक हो!! तुम्हें खुद पर एक अटूट विश्वास था और बस पता था कि तुम इसी के लिए जन्मीं हो!!”

लारा दत्ता ने भी हरनाज की उम्र के बारे में आगे लिखा, ”जिस साल उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था, उसी साल हरनाज का जन्म हुआ था। आपके आने और भारत के उस ताज को एक बार फिर उठाने के लिए कितनी देर तक इंतजार किया है!! मैं आपके शानदार भविष्य की कामना करती हूं।”

वाह, जबकि हम जानते थे कि हम इस आइकॉनिक जीत का इंतजार कर रहे थे, हम निश्चित रूप से नहीं जानते थे कि हम इतने लंबे समय से इसकी प्रतीक्षा कर रहे थे – दो दशकों से अधिक समय से! खैर, हम हरनाज़ को इसे संभव बनाने के लिए धन्यवाद देते हैं और उसके आगे के उज्ज्वल करियर की कामना करते हैं।

हम उन सभी नये प्रोजेक्ट्स को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं जो हरनाज़ ने अपने लिए प्लान किये है और आश्चर्य है कि क्या वह जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करेगी। खैर, एक सितारे का जन्म हुआ है और हम यह जानने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि आगे अब क्या होता है।

15 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text