home / एंटरटेनमेंट
गौहर खान से भिड़ी ये बाॅलीवुड एक्ट्रेस, पूछा- मुस्लिम आंटी हिजाब पहनकर वर्कआउट करती हो क्या?

गौहर खान से भिड़ी ये बाॅलीवुड एक्ट्रेस, पूछा- मुस्लिम आंटी हिजाब पहनकर वर्कआउट करती हो क्या?

कलर्स चैनल पर कई सालों से आना वाला रियलिटी शो “बिग बॉस” हमेशा ही दर्शकों का मनोरंजन करता आया है। सेलिब्रिटी कंटस्टेंट्स के बीच होने वाला प्यार और झगड़ा इस शो की यूएसपी हैं, जिसे “बिग बॉस” के मेकर्स पूरी तरह से हर सीज़न में भुनाने की कोशिश करते रहते हैं। मगर हम “बिग बॉस” के दर्शकों को बताना चाहते हैं कि सेलिब्रिटी कंटस्टेंट्स के बीच होने वाली लड़ाई सिर्फ कैमरे के पीछे तक ही सीमित नहीं रहती। कभी- कभी ये सीज़न खत्म होने के बाद भी जारी रहती है। हम यहां बात कर रहे हैं दो एक्स बिग बॉस कंटस्टेंट्स पायल रोहतगी और गौहर खान की। हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों एक्ट्रेसेज़ के बीच जमकर बहस हुई।  

पायल के विवादित पोस्ट पर मचा बवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस और “बिग बॉस” की एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर एक विवादित पोस्ट कर अचानक सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल पायल रोहतगी का ये पोस्ट कश्मीर पर लगी धारा 370 को लेकर था, जिसमें उन्होंने कश्मीर से मुसलमानों को बाहर निकलवाने की बात कहकर रातों- रात सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया।

ADVERTISEMENT

Payal Rohatgi Tweet 2

पायल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “अगर कश्मीर से धारा 370 हटाई नहीं जा सकती है, तो वहां से मुस्लिमों को बाहर निकाल दो। केंद्र सरकार को इसे रक्षा क्षेत्र बनाना चाहिए। बहुत से ऐसे कश्मीरी हैं जो अन्य शहरों में रहने भी लगे हैं। कश्मीर हमेशा ही भारत का हिस्सा रहेगा बेशक कश्मीरी रहें या ना रहें। पंडितों को बाहर निकाल दिया, अब मुस्लिमों को भी निकाल देना चाहिए।”

ADVERTISEMENT

Payal Rohatgi Tweet

पायल से भिड़ीं गौहर खान

पायल रोहतगी शायद इस बात से अच्छी तरह वाकिफ थीं, कि उनके इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर सनसनी फैलना तो तय है। हुआ भी कुछ ऐसा ही। इस ट्वीट के बाहर आते ही लोग उनके ऊपर भड़क उठे। इन्हीं में से एक थीं, “बिग बॉस” सीज़न- 7 की विनर और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान। गौहर ने पायल की इस पोस्ट का जमकर विरोध किया। गौहर खान ने पायल को इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “‘हा हा हा, ये बात वो शख्स कह रहा है जो खुद 90% मुसलमानों के बीच अपनी बिल्डिंग में खुशी से रह रहा है! जहां हर धर्म के लोग सद्भावना के साथ रहते हैं ,मुझे तो तुम्हारी बिल्डिंग में रहने वाले उन मुसलमानों पर गर्व है, जो तुम्हारे जैसे इंसान को सहन कर रहे हैं।”

ADVERTISEMENT

Gauhar Khan Tweet

गौहर खान सिर्फ यही नही रुकीं। एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा, “‘कुछ लोग मुसलमानों को अपना घर किराए पर नहीं देते हैं। नफरत फैलाना आसाना है। इन विचारों पर शर्म आती है। भारत अपनी विविधता के कारण ही खूबसूरत है। ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए जो लोगों को अलग करने की बात करते हैं।”

ADVERTISEMENT

Gauhar Khan Tweet1

जवाब में पायल ने गौहर को कहा मुस्लिम आंटी

सोशल मीडिया पर दोनों की लड़ाई ने उस समय बुरा रूप ले लिया जब पायल ने गौहर खान को मुस्लिम आंटी कहकर उनके ट्वीट का जवाब दिया। पायल ने लिखा, “मुस्लिम आंटी, जिसने “बिग बॉस” की ट्रॉफी जीतने के लिए अपना फेमिनिस्ट कार्ड खेला और एक हिन्दू लड़के के साथ असफल रिश्ता बनाया, उसे मेरी बिल्डिंग की पॉपुलेशन के बारे में पता है। फिर तो मैं तुमसे ये पूछना चाहूंगी कि क्या तुम हिजाब पहनकर वर्कआउट करने जाती हो? क्योंकि मेरी बिल्डिंग की मुस्लिम औरतें तो ऐसा ही करती हैं।” इसके बाद से दोनों के बीच ट्वीटर वॉर छिड़ गई है, जो रुकने का नाम नहीं ले रही।

ADVERTISEMENT

Payal Rohatgi Tweet 1

क्या है धारा 370?

भारतीय संविधान की धारा 370 जम्मू-कश्मीर राज्य को भारत में अन्य राज्यों के मुकाबले कई विशेष अधिकार प्रदान करती है। इन्हीं में से एक है वहां की ज़मीन किसी और भारतीय नागरिक को न बेचे जाने का अधिकार। दरअसल भारत के अन्य राज्यों के लोग जम्मू-कश्मीर में जमीन नहीं खरीद सकते हैं। धारा 370 के तहत भारतीय नागरिक को विशेष अधिकार प्राप्त राज्यों के अलावा भारत में कहीं भी भूमि खरीदने का अधिकार है। बता दें कि पुलवामा हमले के बाद जम्मू- कश्मीर से धारा 370 हटाने की मांग पर महबूबा मुफ्ती का कहना था, “अगर धारा 370 हटाई जाएगी तो इस पर हमें फिर से विचार करना पड़ेगा कि कश्मीर भारत का हिस्सा बनेगा या नहीं।”

ADVERTISEMENT

इमेज सोर्सः Twitter, Instagram

ये भी पढ़ें-

ADVERTISEMENT

रणबीर- आलिया पर फिर साधा कंगना ने निशाना, कहा- उन्हें यंग एक्टर्स कहना बिलकुल गलत है

जेनिफर विगेंट ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बताया करन सिंह ग्रोवर से क्यों टूटी थी शादी!

ADVERTISEMENT

करीना के बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुए पति सैफ अली खान तो बेबो ने चुप्पी तोड़कर दिया ये जवाब

01 Apr 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text