रणबीर- आलिया पर फिर साधा कंगना ने निशाना, कहा- उन्हें यंग एक्टर्स कहना बिलकुल गलत है

रणबीर- आलिया पर फिर साधा कंगना ने निशाना, कहा- उन्हें यंग एक्टर्स कहना बिलकुल गलत है

बॉलीवुड में कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। फिल्म "मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी" के सफल होने के बाद से ही कंगना एक के बाद एक कई बॉलीवुड एक्टर्स पर निशाना साध रही हैं। दरअसल फिल्म के प्रीमियर पर कंगना ने बॉलीवुड के कई सितारों को निमंत्रण भेजा था। मगर उनमें से कुछ ही इसमें शामिल हो पाए, बाकी काम का और व्यस्त होने का हवाला देकर प्रीमियम पर नहीं पहुंचे। इस बात से कंगना को काफी तकलीफ पहुंची थी और अपनी नाराज़गी उन्होंने सबके सामने ज़ाहिर भी की थी। मगर अब लग रहा है कि कंगना रनौत का नया निशाना बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं। एक बार फिर कंगना रनौत ने इन दोनों पर भड़ास निकाली है। बस इस बार मुद्दा किसी फिल्म का नहीं बल्कि उनकी उम्र को लेकर है।


उम्र को लेकर कहा मूर्ख


दरअसल कंगना रनौत को बिलकुल भी पसंद नहीं कि कोई रणबीर- आलिया को यंग एक्टर कहकर बुलाए। इस बात पर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए कंगना ने कहा, "रणबीर कपूर क्या हैं, 37 साल के आदमी और लोग उन्हें यंग एक्टर कहते हैं। वहीं आलिया भी इस साल 27 साल की हो चुकी हैं। मेरी मां जब 27 साल की थीं तो उनके 3 बच्चे हो चुके थे। उन्हें यंग एक्टर्स कहना बिलकुल गलत है। दोनों बच्चे हैं, मूर्ख हैं कि क्या हैं...। यंग एक्टर कहलाने के हिसाब से उनकी उम्र काफी ज्यादा है।"


ranbir alia6


दूसरी बार साधा निशाना


ये पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने रणबीर- आलिया पर निशाना साधा हो। इससे पहले भी कंगना दोनों के खिलाफ अपनी नाराज़गी ज़ाहिर कर चुकी हैं। कुछ दिनों पहले दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था, "जब बात देश के लिए बोलने की आती है तो मैं पीछे नहीं हटती। अभी कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर ने पॉलिटिक्स पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा था कि मैं क्या बोलूं, मेरे घर तो बिजली- पानी आता है। तो मैं बता दूं कि ये देश का ही पैसा है, जिससे आपके घर में बिजली- पानी आता है, देश के पैसे से ही आप मर्सिडीज़ जैसी गाड़ियों में घूमते हैं। ये बस अपनी ज़िम्मेदारी से पल्ला झाड़ने जैसा है।"


ranbir alia3


आलिया ने दिया था जवाब


रणबीर कपूर पर हुए कंगना के इस हमले का आलिया भट्ट ने आगे आकर जवाब दिया था। आलिया ने कहा, "मेरे पास खुलकर बोलने की उतनी क्षमता नहीं है जितनी कंगना के पास है और मैं सच में इस बात के लिए उनका सम्मान करती हूं। शायद एक तरह से वह सही भी हैं। कभी-कभी हम पीछे हट जाते हैं या फिर सोचते हैं कि क्यों खामखां बोलें। कंगना सच में बहुत अच्छा बोलती हैं और मैं इस बात के लिए वाकई उनकी रिस्पेक्ट करती हूं।"


ranbir alia2


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें-


रणबीर कपूर पर किया कंगना रनौत ने हमला, तो सामने आकर आलिया भट्ट ने दिया ये करारा जवाब


रिश्ता पक्का- 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे मलाइका- अर्जुन


श्रद्धा कपूर बाॅयफ्रेंड संग करने जा रही हैं शादी, जल्द बजेगी शक्ति कपूर के घर शहनाई