एंटरटेनमेंट

कसौटी जिंदगी की: कहीं नहीं जा रहे हैं पार्थ समनाथ, बनें रहेंगे शो का हिस्सा

Shabnam KhanShabnam Khan  |  Sep 3, 2020
कसौटी जिंदगी की: कहीं नहीं जा रहे हैं पार्थ समनाथ, बनें रहेंगे शो का हिस्सा

टीवी का सबसे पॉपुलर और दर्शकों के दिलों पर राज करने वाला सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ काफी दिनों से चर्चा में बना हुआ है। वजह इस शो के मेन लीड यानि कि अनुराग बासु की अहम भूमिका निभाने वाले पार्थ समनाथ हैं। पिछले दिनों खबरें आ रही थी कि पार्थ समनाथ ने शो को अलविदा कह दिया है। साथ ही कुछ रिपोर्ट्स का कहना था कि पार्थ के जाने की वजह से शो नवंबर में ऑफ एयर हो जाएगा। इन खबरों ने कसौटी जिंदगी की के फैंस को काफी चौंका दिया था। लेकिन अब इन सारी खबरों को ब्रेक लग गया है क्योंकि पार्थ समनाथ अब कहीं नहीं जा रहे हैं।

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पार्थ समनाथ अब ‘कसौटी जिंदगी की’ शो नहीं छोड़ रहे और न ही यह सीरियल बंद हो रहा है। क्योंकि मेकर्स ने उनकी सभी डिमांड्स मान ली हैं। बताया जा रहा है कि पार्थ समनाथ ने मेकर्स के सामने अपनी फीस बढ़ाने और सीरियल की कहानी को अनुराग और प्रेरणा (पार्थ समनाथ-एरिका फर्नांडिस) पर फोकस करने की मांग रखी थी। जिसे मेकर्स ने मान लिया है।

पिछले कुछ वक्त से एकता कपूर के गणेशोत्सव में बिज़ी होने की वजह से उनकी पार्थ से डीलेट में बात नहीं हो पाई थी। लेकिन अब सबकुछ ठीक हो चुका है। मेकर्स ने पार्थ समनाथ की शर्तें मान ली हैं कि अब शो की कहानी ‘अनुप्रे’ यानि कि अनुराग बासु और प्रेरणा शर्मा बजाज और उनकी बेटी पर ही फोकस रहेगी। इसके अलावा शो में कोमोलिका और मिस्टर बजाज अपने अहम किरदार निभाते रहेंगे। हालांकि शो के मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

‘साथ निभाना साथिया’ के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द आने वाला है सीजन 2

बीते दिनों टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ का नया प्रोमो रिलीज हुआ था। इस प्रोमो में प्रेरणा रोते हुए अनुराग से पूछती हैं कि “क्यों मुझसे मेरा सबकुछ छीना, क्यों अनुराग, क्यों? एक बार भी हमारी स्नेहा के बारे में नहीं सोचा।” इसके बाद अनुराग प्रेरणा को गले लगाते हुए कहते हैं कि “अब और नहीं रोओगी तुम प्रेरणा।” माना जा रहा था कि इसी के साथ अनुराग यानि कि पार्थ समथान सीरियल को अलविदा भी कह देंगे।

‘कसौटी जिंदगी की’ शो में लंबे समय से अुनराग और प्रेरणा के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। दोनों को अलग देखकर फैंस भी उदास थे। लेकिन अब पार्थ की डिमांड मानने के बाद लगता है कि कहानी फिर से अुनराग- प्रेरणा के इर्द-गिर्द घूमेंगी जिससे अुनराग और प्रेरणा साथ आ सकते हैं। यकीनन फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है!