‘साथ निभाना साथिया’ के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द आने वाला है सीजन 2

‘साथ निभाना साथिया’ के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द आने वाला है सीजन 2

'रसोड़े में कौन था?' का वायरल वीडियो तो आपने देखा ही होगा। पिछले दिनों साथ निभाना साथिया सीरियल का यह वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। इसे लोगों ने बहुत पसंद भी किया। 'रसोड़े में कौन था?' डायलॉग को लेकर सोशल मीडिया पर कई मज़ेदार मीम्स भी बने। इसी के साथ स्टार प्लस के इस पॉपुलर टीवी शो का नाम एक बार फिर सबकी ज़ुबान पर चढ़ गया। इसके बाद से ही इस शो के दूसरे सीजन के आने की अटकलें लगाई जाने लगीं। 

साथ निभाना साथिया के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वे जल्द अपनी फ़ेवरिट बहू गोपी को एक फिर से टीवी स्क्रीन पर देख पाएंगे, वह भी बिल्कुल अलग अंदाज़ में। साथ निभाना साथिया जल्द ही दूसरे सीजन के साथ वापसी करने वाला है। बता दें कि शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने इसका सीजन 2 लाने का फैसला किया है। अब शो का फर्स्ट प्रोमो आउट हो चुका है। इस प्रोमो में एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी नजर आ रही हैं। प्रोमो शेयर करते हुए देवोलीना ने लिखा- 'पॉपुलर डिमांड पर हम वापस आ गए हैं।' इससे पहले देवोलीना ने बिहाइंड द सीन की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इसमें उन्होंने वही साड़ी पहनी है, जो प्रोमो में है।

'साथ निभाना साथिया' के वायरल वीडियो पर सामने आया कोकिलाबेन और गोपी बहू का रिएक्शन

कौन है गहना?

इस प्रोमो से यह तो साफ जाहिर हो गया है कि साथ निभाना साथिया के सीजन 2 में गोपी बहू का किरदार देवोलीना भट्टचार्जी ही निभाने वाली हैं। प्रोमो की शुरुआत देवोलीना से होती है, जिसमें वे पिंक कलर की साड़ी पहने हुए हैं और हाथ में पूजा की थाली भी लिए हैं. इस वीडियो में वे 'जय श्री कृष्णा' बोलते हुए नजर आ रही हैं और फिर अचानक कुकर की सीटी की अवाज आती है। उस आवाज़ के आते ही गोपी बहू कहती हैं - शायद रसोड़े में गहना ने गैस पर कुकर चढ़ा दिया होगा। आप सब यही सोच रहे हैं न कि यह गहना कौन है, पता चल जाएगा।

बता दें कि साथ निभाना साथिया शो की शुरुआत में गोपी बहू का किरदार पहले जिया मानके निभा रही थीं, जिन्हें बाद में देवोलीना भट्टाचार्जी ने रिप्लेस कर दिया था। अब खबर आ रही है कि गोपी बहू के अपोजिट मेन लीड में बिग बॉग 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को कास्ट किया जा सकता है। हालांकि मेकर्स ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

Beauty

WIPEOUT Sanitizing Wipes 25 Wipes Pack

INR 159 AT MyGlamm