Advertisement

वेडिंग

विक्की-कैटरीना की शादी में मेहमानों की होगी बिना मोबाइल के एंट्री, इस वजह से उठाया ये कदम

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Nov 25, 2021
विक्की-कैटरीना की शादी में मेहमानों की होगी बिना मोबाइल के एंट्री, इस वजह से उठाया ये कदम

Advertisement

अब इसमें तो कोई दो राय नहीं रह गई है कि विक्की कौशल (vicky kaushal) और कैटरीना कैफ (katrina kaif) शादी करने वाले हैं। हाल ही में एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी इनकी शादी से जुड़े तमाम कयासों पर मुहर लगा दी है और हमें बताया है कि दोनों का रिश्ता एकदम कंफर्म है। हालांकि, विक्की और कैटरीना में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। लेकिन बी टाउन की गॉसिप गलियारों में चर्चा है कि इसी साल अगस्‍त में दोनों ने गुपचुप सगाई की और अब यह दोनों जल्द ही दिसंबर में शादी करने वाले हैं। उनकी शादी से जुड़ा हाल ही में एक नया अपडेट भी सामने आयाहै।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना और विक्की ने भी अपनी शादी (katrina kaif vicky kaushal wedding) की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। दोनों राजस्थान में शादी करने वाले हैं। राजस्थान जाने से पहले ये कपल अगले हफ्ते मुंबई में कोर्ट मैरिज करने जा रहे हैं।

अब हमें सुनने में आ रहा है कि इनकी शादी में भी प्रियंका और निक की वेडिंग की तरह ही कुछ सुरक्षा पाबंदियां लगाई जा रही हैं। जैसे कि शादी में आनेवाले मेहमानों के लिए नो फोन पॉलिसी लागू रहेगा। मतलब उनकी शादी में फोन अलाउड नहीं होंगे। दोनों ऐसा प्राइवेसी को देखते हुए कर रहे है। कपल ने प्राइवेसी और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक टीम भी नियुक्त की है। दोनों की टीम राजस्थान में तैयारियों में जुट गई है।

मीडिया सूत्रों की मानें तो ये विक्की और कैटरीना के लिए एक बड़ा दिन है और इसलिए वे यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि शादी की कोई भी तस्वीर या वीडियो ऑनलाइन लीक न हो। वैसे भी आजकल ज्यादातर सेलेब्स शादी या किसी स्पेशल इवेंट की तस्वीरें और वीडियो खुद अपने ऑफिशियल अकाउंट पर ही शेयर करते हैं।

कैटरीना और विक्की की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट होटल में करने वाले हैं और शादी का जश्न 7-12 दिसंबर तक चलेगा। वहीं हमें ये भी पता चला है कि इस शादी में दोनों के परिवार वालों अलावा उनके कुछ खास दोस्त और बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी शामिल होंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, यामी गौतम, फराह खान, कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा दलाल का नाम शामिल है। वैसे फैंस से भी दिसंबर तक का वेट नहीं हो रहा है लेकिन फिलहाल सभी इनकी वेडिंग अपडेट्स से ही काम चला रहे हैं।