home / एंटरटेनमेंट
निया शर्मा ने अपनी बीमारी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा – फूट-फूटकर रोने पर हो जाती हूं मजबूर

निया शर्मा ने अपनी बीमारी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा – फूट-फूटकर रोने पर हो जाती हूं मजबूर

तीसरी सबसे सेक्सी एशियाई महिला का खिताब अपने नाम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) एक बार फिर अपनी बोल्ड अदाओं के चलते सुर्खियों में छाई हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपने हर एक पल को शेयर करना पसंद करती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि निया शरीर से जुड़ी एक बीमारी से जूझ रही हैं. जिसका पता वो अपनी तस्वीरों या वीडियो में नहीं चलने देती हैं। 

हाल ही में निया शर्मा ने अपनी बीमारी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। निया शर्मा ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो अपनी बॉडी की दिक्कतों के चलते इस कदर टूट जाती हैं कि उनके आंखों से आंसू निकल आते हैं और फूट-फूटकर रोने का मन करता है।

दरअसल, निया शर्मा का नया म्यूजिक वीडियो ‘फूंक ले’ (Phoonk Le) 10 जनवरी को रिलीज हुआ है। सोशल मीडिया से लेकर हर पार्टी में निया का ये गाना छाया हुआ है। म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन करते हुए, निया शर्मा ने अपने शरीर के मुद्दों के बारे में बात की। उन्होंने शेयर किया कि गाने के लिए पेट सपाट रखने के लिए उन्होंने खाना बंद कर दिया था। आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने में अपने ब्लोटिंग प्रॉब्लम के बारे में बात की है।

निया ने अपनी बीमारी के बारे में बताते हुए कहा, ”मुझे पेट में सूजन (ब्लोटिंग) की समस्या है, शायद यह मेरे दिमाग में था कि मैं एक ऐसी लड़की हूं जो हर समय पतली थी लेकिन ऐसा नहीं हो सकता। मुझे इस बात को समझने में सालों लग गए कि साल में 365 दिन मेरा पेट सपाट नहीं हो सकता। यह संभव नहीं है, क्योंकि मैं जैसे ही खाऊंगी या अपने पेट में पानी डालूंगी, यह फूल जाएगा। कभी-कभी मैं किसी भी तरकीब से इस प्रॉब्लम से निपट नहीं पाती। मैं अंत में बस रोती हूं, मुझे बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।”

निया ने आगे कहा कि ‘फूंक ले’ वीडियो की शूटिंग से पहले वह ‘कांप’ रही थीं। उन्होंने कहा, ”मुझे पता था कि अगर शूटिंग से पहले मेरा थोड़ा पेट बाहर हो जाता, तो मैं डांस नहीं करती. ऐसे मौके पर मैं पागल हो जाती हूं, यह बहुत बुरी चीज है।” निया शर्मा ने ये भी बताया कि शूटिंग में पेट फूला न दिखे इसीलिए वो ज्यादा समय भूखी ही रही हैं।

वैस हम सिर्फ यह कहना चाहते हैं कि एक्ट्रेस हमारे लिए परफेक्ट दिखना चाहती हैं। लेकिन ऐसा करने की उन्हें कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि टैलेंट और काम बोलता है। परफेक्ट दिखने की चाह में खुद पर इतना सख्त होने की जरूरत नहीं है।

निया, आप ऐसे ही बेहद खूबसूरत हैं, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता और हम आपको हमेशा एक बेहतरीन एक्ट्रेस के रूप में प्यार करते हैं और जो आप वाकई में हैं।

12 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text