home / Hindi
TMKOC: गोकुलधाम में हुआ नये तारक मेहता का स्वागत, हूबहू शैलेश लोढ़ा जैसे ही नजर आये सचिन

TMKOC: गोकुलधाम में हुआ नये तारक मेहता का स्वागत, हूबहू शैलेश लोढ़ा जैसे ही नजर आये सचिन

सब टीवी के मशहूर सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” फेम अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने हाल ही में छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय धारावाहिक को अलविदा कह दिया है। अब उनकी जगह फेमस टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) ने ले ली है, वो भी बिल्कुल पुराने तारक मेहता वाले लुक में। 

शो के सेट से नये तारक मेहता की कई तस्वीरें सामने आई है। जी हां, गोकुलधाम में चल रहे गणेश उत्सव के बीच सचिन श्रॉफ ने तारक मेहता बनकर शो में सरप्राइज एंट्री ली और लंबे समय से इंतजार में बैठीं ‘अंजलि भाभी’ को भी खुश कर दिया। सचिन का न्यू तारक मेहता लुक हूबहू शैलेश लोढ़ा के लुक से मिलता है। उन्होंने ठीक वैसी ही लाल पगड़ी और पीला कुर्ता पहना था, जिसमें तारक मेहता बने शैलेश लोढ़ा को भी देखा गया था।

हमें पता चला था कि शैलेश लोढ़ा सीरियल के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर खुश नहीं थे। धारावाहिक के कार्यक्रम से संबंधित मुद्दों के कारण, उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया। हालांकि सीरियल में निर्माताओं ने उन्हें रोकने की बहुत कोशिश की थी। लेकिन वह अपने फैसले पर अडिग थे। शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी का कहना था, ”शैलेश लोढ़ा के साथ हमारा एक लंबा और अद्भुत जुड़ाव रहा है, जिसे हम हमेशा संजोकर रखेंगे। मैं उन्हें उनके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं।”

वहीं शो में न्यू तारक मेहता का रोल निभा रहे सचिन श्रॉफ के लिए उन्होंने कहा, ”मैं अपने गोकुलधाम परिवार में सचिन का तहेदिल से स्वागत करता हूं। वो तारक मेहता के व्यक्तित्व में गर्मजोशी और भावनात्मकता  का सही कॉम्बिनेशन लेकर आए हैं। मुझे यकीन है कि दर्शक नए तारक मेहता के रूप में सचिन के अभिनय का आनंद लेंगे। वो एक बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और भूमिका के साथ पूरा न्याय करेंगे। मैं अपने सभी दर्शकों से उन्हें प्यार और आशीर्वाद देने का अनुरोध करता हूं।”

बीते दिनों शो के कई कलाकारों ने शो को अलविदा कहा, जिनमें नेहा मेहता का नाम भी शामिल है। उनके जाने के बाद सुनन्या फौजदार ने शो में उनकी जगह ली थी। दूसरी ओर दिशा वकानी भी शो से लंबे समय से दूरी बनाए हुए हैं। वहीं डाक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद के निधन के बाद उनकी जगह निर्मल सोनी ने ली है। 

अब देखना है कि शैलेश लोढ़ा की जगह सचिन श्रॉफ इस किरदार से इंसाफ कर पायेंगे। क्योंकि शैलेश पिछले 14 सालों से शो में ये लीड किरदार निभा रहे थे। इसीलिए अब ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि फैंस उन्हें तारक मेहता के रूप में स्वीकार कर पायेंग या नहीं , खैर ये तो आने वाला वक्त बतायेगा। फिलहाल सचिन का पहला एपिसोड 14 सिंतबर को सब टीवी पर प्रासारित होने के लिए तैयार है। 

14 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text