home / एंटरटेनमेंट
Deepika Padukone

दीपिका के ब्रांड के दो प्रोडक्ट की कीमत से नाराज हैं नेटिजन, लेकिन फैन्स ने कहा बिजनेस है चैरिटी नहीं

दीपिका पादुकोण एक ऐक्ट्रेस और कई हाई एंड ब्रांड्स का ग्लोबल चेहरा होने के साथ-साथ एक एंटरप्रेन्योर और समाज सेविका भी हैं। हाल ही में दीपिका ने अपना पहला सेल्फ केयर ब्रांड लॉन्च किया है जिसके बारे में एक्ट्रेस ने अपने लाइव ऑनलाइन सेशन में लोगों को कई तरह की जानकारी दी थी। एक्ट्रेस के इस ब्रांड के दो प्रोडक्ट मार्केट में लॉन्च किए हैं और जब से ये दो प्रोडक्ट्स, एक मॉइश्चराइजर और एक सनस्क्रीन लोगों के सामने आए हैं, इनके प्राइस को लेकर लोग दीपिका को ट्रोल कर रहे हैं।

क्या है लोगों का कहना

किसी ने ट्विटर पर लिखा है कि ये प्रोडक्ट्स ओवरप्राइस्ड हैं तो किसी ने तो सीधे कैटरीना से एक्ट्रेस की तुलना करते हुए लिखा है कि दीपिका से अच्छा काम कैटरीना ने किया है, उनके प्रोडक्ट अच्छे और अफर्डेबल हैं।

कई लोगों ने इस ब्रांड की कीमत के साथ-साथ जिस तरह से इसे लॉन्च किया गया है उसे भी क्रिटिसाइज किया है। इन लोगों को ये दीपिका के लेवल की लॉन्चिंग नहीं लगी है। इसके लिए भी लोगों ने कहा है कि जब कैटरीना का के ब्यूटी लॉन्च हुआ था तो सभी को पता था कि ये ब्रांड आ रहा है। दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम हुआ शामिल, देखिए पूरी List

एक यूजर ने ये भी लिखा है कि जब कोरियन प्रोडक्ट्स इतने एक्सेसिबल, अफर्डेबल और इफेक्टिव हैं, तो कोई दीपिका का 50 एमएल मॉइस्चराइजर के लिए 2700 रुपए क्यों देना चाहेगा, इनका टार्गेट कौन है।

कुछ लोगों ने ये भी कहा है कि हमें किसी सेलिब्रिटी के ब्रांड से और क्या उम्मीजद करनी चाहिए।

सपोर्ट में आए कई फैन्स 

हालांकि ऐसा नहीं है कि सभी लोग दीपिका द्वारा इन दो प्रोडक्ट्स के प्राइस को देखने के बाद नाराज ही हैं। दीपिका के फैन्स के तरफ से आ रहे ट्वीट पूरी तरह से एक्ट्रेस के सपोर्ट में हैं।

दीपिका के फैन्स के अनुसार दीपिका खुद क्लास हैं और उन्होंने कभी नहीं कहा है कि ये प्रोडक्ट मास के लिए है। किसी ने कहा है कि एक्ट्रेस ने ब्रांड लॉन्च किया है और ये चौरिटी नहीं थी कि इसका प्राइस तय करते हुए हर आम इंसान को काउंट किया जाए। लोगों ने ये भी कहा है कि एक्ट्रेस का टार्गेट इंटरनैशनल मार्केट होगा, इसलिए उन्होंने प्राइस अधिक रखे हैं।

बता दें कैटरीना के पहले प्रियंका चोपड़ा को भी उनके होमवेयर ब्रांड सोना होम के प्रोडक्ट्स की प्राइस को लेकर ट्रोल किया गया था। दीपिका और प्रियंका के अलावा अभी तक कैटरीना और आलिया ने भी अपने ब्रांड लॉन्च किया है।

17 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text