home / एंटरटेनमेंट
नेहा धूपिया ने बेटे का किया नामकरण, पूल तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया इसका मतलब

नेहा धूपिया ने बेटे का किया नामकरण, पूल तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया इसका मतलब

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने पिछले साल 3 अक्टूबर को अपने बेटे का स्वागत किया था। इसके बाद से ही नेहा के सभी फैंस इस मंचकिन से मिलने का इंतजार कर रहे थे। भले ही दोनों ने कभी अपने बेटे का चेहरा मीडियो को नहीं दिखाया लेकिन फैंस दोनों के बेटे के बारे में अपडेट्स का इंतजार कर रहे थे। दोनों ने पहले बताया था कि अभी तक उन्होंने अपने बेटे का नाम डिसाइड नहीं किया है। हालांकि, अब तीन महीने बाद दोनों ने आखिरकार अपने बेटे का नामकरण कर लिया है।

तो फैंस मीलिए गुरीक सिंह धूपिया बेदी से, जो नेहा और अंगद के छोटे बेटे का नाम है। हमें ज्यादा खुशी इस बात की है कि नेहा और अंगद ने दोनों का सरनेम लेते हुए अपने बेटे का नाम लीडिंग डेली को बताया है। एक्ट्रेस ने कहा, हम बहुत खुश हैं कि हमने अपने बेटे और बेटी के नाम में हम दोनों का नाम जोड़ा है। तो अब दोनों के बेटे के जन्म के तीन महीने बाद हम सबको पता है कि हमें उन्हें किस नाम से बुलाना है।

ADVERTISEMENT

नेहा ने अपने बेटे के नाम का मतलब भी बताया है और मतलब जानने के बाद हमें सिर्फ ये कहना है कि ये बहुत खूबसूरत है। उन्होंने कहा, गुरीक का मतलब वो जो भगवान के साथ है। जो भगवान का हिस्सा है और दुनिया का रक्षक है। यह एक अलग नाम है और हमें ये नाम बहुत पसंद है यहां तक कि इसकी स्पेलिंग भी खूबसूरत है और अलग है। इस नाम का क्रेडिट मां को जाता है और नाम की स्पेलिंग का क्रेडिट पापा को जाता है।

हमें कहना पड़ेगा कि हमें दोनों का ये टीमवर्क काफी पसंद आया और इसका रिजल्ट परफेक्ट है। दोनों हमेशा से अपने बेटे का ऐसा नाम रखना चाहते थे जो प्योर हो और खूबसूरत हो और हमें लगता है कि उन्होंने ऐसा ही किया है। बेटे के लिए अगल और खूबसूरत नाम ढूंढने में लगी मेहनत के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मैंने नाम ढूंढा लेकिन जब बात बच्चे की आती है तो ये कंबाइन एफर्ट होने चाहिए। मुझे ये नाम पसंद आया और इसका मतलब भी खूबसूरत है। हम हमेशा से चाहते थे कि हम अपने बेटे का अलग नाम रखें जिसका मतलब भी खूबसूरत हो।

ADVERTISEMENT

यहां हैरनी वाली बात ये है कि नेहा को गुरीक नाम तुरंत पसंद आ गया था लेकिन अंगद को इस नाम की आदत डालने में थोड़ा वक्त लगा था। उन्होंने आगे कहा, सबसे अहम चीज ये है कि माता और पिता दोनों को नाम पसंद आना चाहिए। मुझे तो नाम तुरंत पसंद आ गया लेकिन अंगद को थोड़ा समय लगा लेकिन मैं खुश हूं कि उन्हें ये नाम अच्छा लगा।

देवी एक्ट्रेस ने बताया कि उनके बेटे को बहुत अच्छा लगता है, जब सब उनके बेटे को गुरीक नाम से पुकारते हैं। उन्होंने कहा, मैं खुश हूं कि हमने गुरीक नाम रखा क्योंकि हमें इस नाम का साउंड बहुत पसंद है। यहां तक कि हमारा बेटा भी इस नाम को सुनकर काफी खुश हुआ। वह केवल 3 महीने का है लेकिन वह साउंड को अच्छे से पहचानता है।

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:
अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड के इस सीन ने जीता फैंस का दिल, ट्विटर पर खूब हो रहा है वायरल
बेहद स्पेशल तरीके से जीजू विक्की कौशल ने सेलिब्रेट किया कैटरीना की बहन इसाबेल का बर्थडे, देखिए तस्वीरें
सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद प्यार और इज्जत पर की बात, कहा…

08 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text