home / एंटरटेनमेंट
हिंदी सेक्सी मूवी - Sexy Movies in Hindi, सेक्सी फिल्म, सेक्सी मूवी

नॉटी और सेक्सी फिल्म, जिन्हें आप ‘उनके’ साथ कर सकती हैं एंजॉय – Hindi Sexi Movies

रोजाना हजारों काम और दौड़ती-भागती रफ्तार वाली जिंदगी रिश्ते में रोमांस खत्म कर देती है। इस बात का होश भी किसी दूसरे कपल को देखकर आता है और आप अपने मन ही मन कहते हैं ‘हमारे भी दिन थे’…थे मतलब क्या! रोमांस उम्र देखकर नहीं होता। एक कपल अपने रिश्ते में ज़िंदगी भर रोमांस बरकरार को रख सकता है, लेकिन इसके लिए वक्त निकालना पड़ता है। सारी टेंशन को एक तरफ लॉक कर प्यार के लिए मौका ढूंढना पड़ता है। ये काम बहुत आसान है, लेकिन बावजूद इसके कई कपल्स सिर्फ मन मारकर रह जाते हैं। लेकिन आप ऐसा ना करें बल्कि अपनी जिंदगी में फिर वही बहार लेकर आएं, एक बार फिर वही रोमांस जगाएं। आप चाहें तो नॉटी और सेक्सी फिल्में अपने पार्टनर के साथ एन्जॉय कर सकते हैं। 

0

नॉटी और सेक्सी फिल्म – Hindi Sexi Movies

कभी-कभार लव और सेक्स लाइफ को मसालेदार बनाना सही रहता है। अब इसके लिए इससे अच्छा क्या होगा कि आपके सेक्सी- सेक्सी ‘वो’ इसमें आपका साथ दें। इसीलिए हम आपको दे रहे हैं उन सेक्सी मूवी की लिस्ट… जिन्हें न सिर्फ आप उनके साथ देख सकती हैं, बल्कि इनके किरदार निभाकर मस्ती के साथ- साथ एक अजब से एहसास से भी रूबरू हो सकती हैं। ये सेक्सी नॉटी फिल्में आपको पहले की तरह रोमांटिक बना देगा। तो देखिए इनकी लिस्ट और एडवांस में इन्हें सेव करके रख लें, ताकी कोई भी पल छूट ना जाए और वीडियो बफरिंग में रोमांस का हौसला टूट ना जाए।

हेट स्टोरी

अगर आप रोमांस और थ्रिल एक साथ देखना पसंद करते हैं तो हेट स्टोरी फिल्म एक अच्छा ऑप्शन है। पाउली दाम, गुलशन देवैया और निखिल द्विवेदी स्टारर हेट स्टोरी को विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनाया गया है और इसका निर्माण विक्रम भट्ट द्वारा किया गया। अगर स्टोरी की बात करें तो पत्रकार काव्या (पाउली दाम) के सेक्स वर्कर बनने और फिर सेक्सुअली तथा प्रोफेशनली शोषण करने वालों से बदला लेने की कहानी है। यकीनन यह फिल्म आपको बहुत पसंद आएगी। यकीनन यह फिल्म आपको बहुत पसंद आएगी। इसमें आपको कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। 

हवस – Hawas

नाम से समझ ही गए होंगे,, यहाँ आपको इस फिल्म के बारे में ज्यादा नहीं बताना पड़ेगा। हमें कुछ कहने की ज़रूरत है! आप जितना सोच रही हैं ये उससे भी आगे है। देखना तो बनता है। यह एक ऐसी नॉटी और सेक्सी फिल्म हैं जिसकी कहने और किरदार दोनों आपको पसंद आने वाले हैं। 

रागिनी एमएमएस – Ragini MMS

सोचिए… क्या हो अगर आप जैसा सोचते हैं वैसे रोमांटिक मूवी आपके सामने आ जाये। जी हाँ रागिनी एमएमएस भी इन्ही मूवी में से एक है। आपको फिल्म के किरदार बेहद पसंद आएंगे। इस फिल्म के एक-एक सीन आपका मूड बनाने के लिए काफी है। इस फिल्म को देखने के दौरान आपको अपने पार्टनर का साथ और भी ज्यादा अच्छा लगने लगेगा।

एक पहेली लीला

इस फिल्म में सनी लियोनी यानी लीला, कैसे अपने प्रेमी से टूटकर प्यार करती है और सारी हदें पार कर उससे अपने प्यार का इज़हार करती है। फिल्म के गाने और पोस्टर तो देखें ही होंगे आपने!

जिस्म 1

इस फिल्म में बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम की केमिस्ट्री को देखने के बाद आप खुद को रोक नहीं पाएंगी। फिल्म जिस्म के बाद आप फिल्म जिस्म 2 भी देख सकती हैं। ये फिल्म भी आपको निराश नहीं करेगी। यकिन नहीं है तो आप खुद ही इस फिल्म को देख लीजिए

आस्था – Aastha

एक समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में रेखा को अपने बोल्ड लुक के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता था। उनकी कई फिल्में ऐसी हैं जो आपको अपना दीवाना बना लेगी। अगर आप भी ओल्ड बोल्ड लुक वाली नॉटी और सेक्सी फिल्म फिल्म ढूंढ रहे हैं तो एक बार आस्था जरूर देखें। रेखा की इस मूवी में काफी बोल्ड भूमिका थी। रेखा की ये अदाएं और जादू आप अपनाना जरूर चाहेंगी।

मस्तराम

 

यह एक ऐसे राइटर की कहानी जो ‘सेक्सी’ किताबें लिखता है और उसी रोमांस को जीता है। रेलवे स्टेशन पर बिकने वाली रोमांटिक किबातें देखी होंगी आपने, ये फिल्म उसी को लिखने वाले पर आधारित है। इस राइटर को ‘पोर्न’ राइटर भी कहा गया है। इस राइटर की इमैजिनेशन आपमें भी रोमांस को जगा देगी। 

अलोन

बिपाशा बासु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर का रोमांस इस फिल्म में भरा पड़ा है। यह है तो एक हॉरर फिल्म लेकिन पोस्टर में फिल्म में मौजूद रोमांस के तड़के को देखा जा सकता है।

लव सेक्स और धोखा

अब आपको उन तीन शब्दों का अभिनय करने की बिल्कुल ज़रूरत नहीं है। हां, वही तीन शब्द, जो आप इस वक्त सोच रही हैं। इस फिल्म में नॉटीनेस की भरमार है।

ग्रेट ग्रैंड मस्ती

नॉटी कॉमेटी देखनी हो तो ग्रेट ग्रैंड मस्ती से बेहतर और कुछ नहीं। इस फिल्म का पहला पार्ट भी काफी मज़ेदार था, लेकिन ये दूसरा पार्ट और भी मस्ती से भरा पड़ा है। इन दोनों फिल्मों में आपको अडल्ट रोमांस देखने को मिलेगा।

जूली

नेहा धूपिया की सबसे हॉट फिल्म जूली आपको काफी पसंद आने वाली है। इस फिल्म का पोस्टर ही आपको फिल्म की कहानी बयां कर देगा। गूगल कीजिये और देखिये कैसा था इस फिल्म का पोस्टर।

द डर्टी पिक्चर

जी हां, इसके बाद आप कुछ चीज़ों को ‘डर्टी’ और सेक्सी बना सकती हैं। फिल्म एक्ट्रेस विद्या बालन की ये फिल्म आप दोनों पर जादू कर देगी। इसका ऊ ला ला… गाना देखना ना भूलिएगा।  

बॉलीवुड की पुरानी हॉट फिल्में – Hot Movies in Hindi

बहुत से लोग पोर्न देखकर अपनी काम इच्छाओं को संतुष्ट करते हैं। लेकिन अगर आप पार्टनर के साथ सॉफ्ट पोर्न देखने के मूड में हैं तो आप इन हिंदी की इन बोल्ड मूवीज देखकर भी सकते हैं। हालांकि ऐसा कोई नियम नहीं है कि आप अपने पार्टनर के साथ ऐसी मूवीज नहीं देख सकते हैं। अगर आपको सेक्स के लिए मूड बनाने में दिक्कत हो रही है तो आप खुद को उत्तेजित करने के लिए पोर्न या किसी एरोटिक मूवी का सहारा ले सकते हैं।

लिपस्टिक अंडर माय बुर्का

लिपस्टिक अंडर माय बुर्का बॉलीवुड की सबसे बहुचर्चित फिल्मों में से एक है। इसे टर्निंग 30′ डायरेक्ट कर चुकी फेमस डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है। मुलती स्टारर फिल्म रत्ना पाठक शाह, प्लाबिता बोरठाकुर, कोंकणा सेन शर्मा , अहाना कुमरा, विक्रांत मास्सी, शशांक अरोड़ा ने अपने अपने किरदारों के साथ बखूबी जस्टिस किया है। यह एक बेहतरीन फिल्म है। फिल्म की कहानी बहुत इंट्रेस्टिंग हैं जिसे एक उपन्यास “लिपस्टिक वाले सपने” के ऊपर बनाया गया है।

कामसूत्र

इसे भी खूब सर्च किया जाता है… समझिए, हम क्या कहना चाह रहे हैं। इस फिल्म में काफी सारे एडल्ट सीन शूट किये गए हैं जोकि आप अपने पार्टनर के साथ देखें तो ही बेहतर है।

बॉलीवुड एडल्ट फिल्म

बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जिनके कंटेट काफी बोल्ड है। इनकी बोल्डनेस इनके फिल्मों के टाइटल में ही नजर आने लगे। तो आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं वो हॉट हिंदी फिल्में, जिन्होंने फिल्मी पर्दे पर लगा दी आग।

डेली बेली

इस फिल्म में आपत्तिजनक डायलॉग और गाने का इस्तेमाल किया गया है जिसे आप पूरे परिवार के साथ तो नहीं लेकिन अपने पार्टनर के साथ आराम से देख सकती हैं। साथ ही इमरान खान और पूर्णा जगन्नाथन का होटल वाला सीन देखकर आपको भी कुछ-कुछ जरूर होगा।

रंग रसिया

अब सोचें मत, इस रंगीन मिजाज सेक्सी रसिया का अभिनय करना शुरू कर दें…नए प्यार की नई शुरुआत मुबारक हो आपको।

बी.ए.पास

जी हां, यही वह उम्र है जब दिल और शरीर की सेक्सी धड़कनें कुछ भी कर सकती हैं। इससे आपको अपनी सेक्स लाइफ के लिए थोड़े टिप्स भी मिल जाएंगे।

नशा

अगर नॉटी फिल्मों की बात करें तो पूनम पांडेय का नाम जरूर आता है। अगर आप भी किसी नॉटी और रोमणक्टिक फिल्म की तलाश कर रहे हैं तो नम पांडेय की ‘नशा’ परफेक्ट फिल्म है। यह फिल्म पूरी तरह से लव स्टोरी है। जिसमें 17 बरस के एक छात्र और 30 की दहलीज पर खड़ी एक महिला टीचर की। जी हां, ये एक तरह से सेक्सी नशा ही है….हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि इस सेक्सी फिल्म का नशा जल्दी उतरने वाला नहीं है। यह किस्सा कुछ-कुछ राजकपूर की फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ जैसा लग सकता है। पूनम पांडेय की यह पहली फिल्म हैं। आप अपने पार्टनर के इस फिल्म को एन्जॉय कर सकते हैं। यह आपको बहुत पसंद आएगी। फिल्म के कुछ प्लाट भरपूर शरारत से भरपूर है।

किस किस की किस्मत

एक बार जब आप शुरू होंगी, तो फिर रुकेंगी नहीं। यहां तो शायद सिर्फ आपकी ही किस्मत चमकने वाली है। फिल्म को पार्टनर के साथ आराम से देखें।

सात खून माफ

 

7 खून माफ को आप कैसे भूल सकती हैं। यहीं वो फिल्म है जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने एक नहीं बल्कि 7 लोगों के साथ बोल्ड सीन दिये थे। इस फिल्म को सिर्फ अपने पार्टनर के साथ ही देखिएगा। 

ये भी पढ़ें –  

16 Feb 2018

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text