home / एंटरटेनमेंट
Naagin 6 Promo: दुनिया को कोरोना महामारी से बचाने आ रही है नागिन, देखिए वीडियो

Naagin 6 Promo: दुनिया को कोरोना महामारी से बचाने आ रही है नागिन, देखिए वीडियो

लगभग सात साल पहले एकता कपूर ने सुपरनैचुरल सीरियल ‘नागिन’ की कल्पना की थी। सब कुछ काल्पनिक और भव्य, शो के पहले सीज़न की शुरुआत एक शानदार तरीके के साथ हुई और इसी के साथ मौनी रॉय बनीं टेलीविजन की मेगास्टार। फिर क्या एकता कपूर नागिन धारावाहिक के एक के बाद एक पार्ट बनाती चली गईं। इच्छाधारी नागिन के इस शो ने टीवी स्लॉट के प्राइम टाइम पर कब्जा कर लिया। हाल ही में नागिन 6 का भी प्रोमो रीलिज हो गया है। हालांकि इस बार का टैग लाइन आपको थोड़ा फनी जरूर लगेगा लेकिन काफी दिलचस्प है।

जी हां, एकता के इस सुपरनैचुरल ड्रामा को कोरोना काल में नया ट्विस्ट दिया गया है, जहां नागिन ने देश को कोरोना से बचाने का बेड़ा उठाया है। पहला प्रोमो कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था और अब दूसरा प्रोमो भी रिलीज हो गया है। लेकिन नागिन कौन बनी है, इसे लेकर सस्पेंस कायम है। हालांकि Naagin 6 की स्टोरीलाइन पूरी तरह से साफ हो गई है। यह इशारा मिल गया है कि इस बार नागिन 6 की कहानी महामारी पर फोकस रहेगी और नागिन को एक वायरस से लड़ना होगा। नेटिजन्स नागिन 6 का प्रोमो देखकर काफी हैरान है और सोशल मीडिया पर इसे खूब ट्रोल कर रहे हैं।

ADVERTISEMENT

दरअसल, अब तक के सबसे अजीबोगरीब नागिन प्रोमो में, हम देखते हैं कि मेकर्स नागिन बनाम महामारी की साजिश रचने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि इसमें आप ये कहते सुन सकते हैं, “बदल रही है दुनिया, बदल चुकी है नागिन!” हमें एक “पड़ोसी देश” के बारे में भी बताया जाता है, जिसने एक वायरस को अपने हथियार के रूप में इस्तेमाल करके पूरी दुनिया के खिलाफ साजिश रची है। साल 2020 में हुआ एक अटैक जिसने पूरी दुनिया को बदल दिया है। उस महामारी से देश को बचाने के लिए अब कोई और रास्ता नहीं बचा है। सभी को नागिन का इंतजार है कि वो आकर सबको बचाएगी। क्योंकि जहर ही जहर को काट सकता है। इस बार नागिन खुद के लिए नहीं बल्कि देश की रक्षा के लिए आई है।

आप देखिए नागिन 6 का ये प्रोमो वीडियो –

वैसे नागिन 6 के इस प्रोमो के रीलिज होने के बाद से एकता कपूर और उनके धारावाहिक को एक बार फिर से खूब ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि जिस कोरोना का तोड़ दुनिया भर के डॉक्टर्स, साइंटिस्ट नहीं निकाल पाए, उस वायरस का खात्मा नागिन कैसे करेगी, ये देखना दिलचस्प होगा। लोगों ने इस शो के कॉन्सेप्ट मेकर को भी शत-शत प्रणाम करते हुए लिखा है कि आखिर कहां से आते हैं ऐसे लोग और ऐसा आइडिया।

ADVERTISEMENT

वहीं दूसरी तरफ अभी नागिन 6 के लिए किसी एक्ट्रेस का चेहरा फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन रुबीना दिलैक, हिना खान, अनिता हंसनंदानी, सुरभी ज्योति और तेजस्वी प्रकाश का नाम सामने आया है। लेकिन ये तो तय है कि नागिन 6 के लिए किस एक्ट्रेस पर मुहर लगेगी ये आखिरी फैसला तो एकता कपूर का होने वाला है। खैर ये तो जल्द पता चल ही जायेगा। वैसे तब तक के लिए आप टीवी की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ। क्योंकि यहां आपको मिलेगी टीवी गलियारों से जुड़ी ढेर सारी गॉसिप!

19 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text