logo
Logo
User
home / वेडिंग
मौनी रॉय ने शेयर की शादी की अनदेखी Pics, कैप्शन में लिखा संस्कृत भाषा का ये श्लोक

मौनी रॉय ने शेयर की शादी की अनदेखी Pics, कैप्शन में लिखा संस्कृत भाषा का ये श्लोक

आखिरकार टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय और बिजनेसमेन सूरज नांबियार शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने गुरुवार को गोवा में हिल्टन रिसॉर्ट में शादी की। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और इसी बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी बंगाली वेडिंग की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गईं ये तस्वीरें तो खूबसूरत हैं हीं लेकिन इसके साथ उन्होंने कैप्शन में संस्कृत भाषा का जो श्लोक लिखा है, उसका अर्थ जानने के बाद आपको वो श्लोक भी बहुत ही खूबसूरत लगेगा। दरअसल, मौनी ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सखा सप्तपदा भव । सखायौ सप्तपदा बभूव । सख्यं ते गमेयम् । सख्यात् ते मायोषम् । सख्यान्मे मयोष्ठाः’|

मौनी द्वारा शेयर किए गए इस श्लोक का मतलब है, ‘तुमने मेरे साथ सात कदम चले, तुम मेरे दोस्त बन जाओ। हमने सात कदम साथ में चले, हमें दोस्त बनना चाहिए। मुझे तुम्हारी दोस्ती चाहिए। मुझे, तुम्हारे साथ अपनी इस दोस्ती को नहीं तोड़ना है’। जानकारी के मुताबिक शादी में अलतार की ओर 7 कदम चलने पर ये श्कोल दूल्हे द्वारा बोला जाता है।

बता दें कि कपल ने दो शादी की हैं। दोनों ने 27 जनवरी को सुबह में पहले मलयाली रीति रिवाजों से शादी की थी क्योंकि सूरज मलयाली हैं। वहीं मौनी बंगाली हैं और इस वजह से दोनों ने शाम के समय बंगाली रीति रिवाजों से शादी की थी, जो एक्ट्रेस के लिए काफी खास थी।

बंगाली शादी

बंगाली शादी के लिए मौनी रॉय ने रेड और गोल्डन कलर का सब्यसाची का लहंगा पहना था और अपने इस लुक को उन्होंने कंट्रास्ट ज्वेलरी के साथ पूरा किया था। मौनी रॉय का आउटफिट बहुत ही खूबसूरत लग रहा था और उनका मेकअप भी ऑन प्वॉइंट था। ब्लेक और गोल्ड स्मोकी आई, न्यूड लिप्स और लिट हाइलाइटर, हमें तो उनका लुक बहुह पसंद आया। साथ ही सूरज का आउटफिट भी मौनी के आउटफिट को कॉम्प्लिमेंट कर रहा था। दरअसल, सूरज ने गोल्ड शेरवानी पहनी थी और अपने इस लुक को उन्होंने मोती माला के साथ कंप्लीट किया था।

हमें तो दोनों की जोड़ी बहुत ही अच्छी लग रही है। हम इंतजार नहीं कर सकते हैं कि दोनों की रिसेप्शन पार्टी कैसी होगी। जानकारी के मुताबिक सूरज और मौनी मुंबई में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों को फरवरी के पहले हफ्ते में रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। हमें उम्मीद है कि ये अफवाहें सच हों क्योंकि हम दोनों का स्टार स्टड रिसेप्शन देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।

हमारी तरफ से लवबर्ड्स को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं और हम उम्मीद करते हैं कि मौनी जल्द ही अपनी शादी की अन्य तस्वीरें भी शेयर करें।

यह भी पढ़ें:
मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी की Pics आईं सामने, इस अंदाज़ में नज़र आए दूल्हा और दुल्हन
देखें मौनी रॉय और सूरज नांबियार की मेहंदी और हल्दी की Inside Pics और Videos

28 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text