Advertisement

एंटरटेनमेंट

अर्जुन कपूर के साथ क्रिश्चियन वेडिंग करने पर मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा, दिया ये जवाब

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 12, 2019
अर्जुन कपूर के साथ क्रिश्चियन वेडिंग करने पर मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा, दिया ये जवाब

Advertisement

बॉलीवुड के गलियारों में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर के चर्चे सुर्खियों में छाए रहते हैं। दोनों को अक्सर कई जगहों पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। यहां तक कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के रिसेप्शन में भी दोनों साथ ही नज़र आए। मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान के तलाक के बाद से ही दोनों के अफेयर और शादी की चर्चा ज़ोरों पर है। खबरें तो ये भी हैं कि इसी साल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

मलाइका ने दिया क्रिश्चियन वेडिंग पर जवाब

कई दिनों से ऐसे खबरें आ रही थीं कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अप्रैल में क्रिश्चियन वेडिंग करने जा रहे हैं। इन सभी खबरों पर पूर्ण विराम लगाते हुए मलाइका ने अपनी शादी पर खुलकर बात की। मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ क्रिश्चियन वेडिंग करने से साफ मना कर दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर के साथ चर्च वेडिंग की खबरों से मलाइका ने कहा कि ये सभी खबरें मीडिया द्वारा बनाई गई हैं, इनमें किसी भी तरह की सच्चाई नहीं है।

Malika Arora on her wedding with arjun kapoor 1

रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं मलाइका

इसी इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने बताया कि हर कोई रिलेशनशिप में रहना चाहता है। तलाक के बाद वो भी ज़िंदगी में अकेले नहीं रहना चाहतीं। मलाइका ने आगे कहा, “मुझे कई लोगों ने शादी के इतने साल बाद तलाक न लेने की सलाह दी थी, लेकिन मैं समझती हूं कि जो फैसला मैंने लिया वो एकदम सही था। इसके अलावा हर कोई अपनी ज़िंदगी में सबकुछ भूलकर आगे बढ़ना चाहता है। वो लोग किस्मत वाले होते हैं, जिन्हें खुश रहने का दूसरा मौका मिलता है।

Malika Arora on her wedding with arjun kapoor 

वहीं करण जौहर ने अपने शो “कॉफी विद करण” में जब अर्जुन से मलाइका का नाम लिए बगैर ये पुछा कि क्या वो अपनी गर्लफ्रेंड को परिवार से मिलाना चाहेंगे? तो इस पर अर्जुन ने जवाब दिया था, ” ऐसा ज़रूर होगा। पिछले कुछ महीनों में उनके परिवार में बहुत कुछ बदला है। इस सब के बाद मुझे अपनी ज़िंदगी के बारे में सोचने का नया नज़रिया मिला है।”

Malika Arora on her wedding with arjun kapoor3

अरबाज़ से तलाक पर क्या कहा था मलाइका ने?

हाल ही में करीना कपूर खान के रेडियो शो में मलाइका अरोड़ा ने अपने तलाक पर खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि तलाक से एक रात पहले पूरा परिवार साथ बैठा हुआ था। सबने उनसे पूछा कि क्या वो अपने फैसले को लेकर सौ प्रतिशत श्योर हैं? जब मलाइका ने हां में जवाब दिया तो सभी ने उनके इस फैसले का साथ दिया। मलाइका के मुताबिक, “शादी के 19 साल बाद तलाक जैसा बड़ा फैसला लेना आसान नहीं था। किसी भी शादी में बने रहने के लिए खुशी सबसे ज्यादा ज़रूरी होती है और जब एक कपल एक साथ खुश नहीं रह पाता तो इसका नकारात्मक असर सीधा बच्चों पर पड़ता है। मैं नहीं चाहती थी कि हमारे बेटे के साथ भी ऐसा हो।”

Malaika on her Divorce

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें- 

मलाइका अरोड़ा ने अपने तलाक को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया एक रात पहले क्या हुआ था

क्या मलाइका अरोड़ा का ड्राइवर अरबाज़ खान को दे रहा था उनकी और अर्जुन की निजी जानकारियां?

बाॅयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ को वैलेंटाइंस डे पर इस शख्स ने किया प्रपोज़, वीडियो वायरल