एंटरटेनमेंट

कोविड-19 संक्रमित मलाइका अरोड़ा बेटे को नहीं लगा पा रहीं गले, Photo शेयर कर कहा…

Megha SharmaMegha Sharma  |  Sep 15, 2020
कोविड-19 संक्रमित मलाइका अरोड़ा बेटे को नहीं लगा पा रहीं गले, Photo शेयर कर कहा…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फैशन आइकन और कई टीवी शोज़ को जज कर चुकीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कुछ वक्त पहले ही कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित पाई गई थीं। इसके बाद से ही मलाइका क्वारंटाइन में है। क्वारंटाइन में होने की वजह से वह अपने बेटे अरहान (Arhaan) से भी नहीं मिल पा रही हैं। कोरोनावायरस से संक्रमित होने की वजह से उन्हें अकेले रहना पड़ रहा है और इस वजह से वह अपने बेटे को बहुत मिस कर रही हैं। 

इसी बीच मलाइका ने अपने बेटे और डॉग की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”प्यार की कोई सीमा नहीं होती है। सोशल डिस्टेंसिंग और सेल्फ क्वारंटाइन के दौरान भी हमने एक दूसरे को देखने के लिए नया तरीका ढूंढ लिया है। यहां से हम एक दूसरे को देख सकते हैं और बात भी कर सकते हैं। हालांकि, मेरे दोनों बच्चों को कुछ और दिन तक गले न लगा पानें की बात मेरा दिल तोड़ देती है लेकिन इनके मासूम चेहरे देखकर ही मुझे हिम्मत भी मिल रही है।”

मलाइका की इस पोस्ट को 2 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं एक हजार से अधिक लोगों ने उनकी इस पोस्ट पर कमेंट किए हैं।

मलाइका की इस तस्वीर पर उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा, बहुत प्यारी तस्वीर है ”मल्ला, हम सबके लिए बहुत सारे हग्स”। विद्या मालवाड़े ने लिखा, ”मल्ला तुम्हें ढेर सारा प्यार, भगवान की कृपा बनी रहे।”  वहीं बिपाशा बसू ने लिखा, ”हां हा, तुम बहुत स्ट्रॉन्ग हो। तुम जल्द ही अपने बच्चों को गले लगा पाओगी।”

गौरतलब है कि मलाइका और उनके कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर दोनों ही कुछ वक्त पहले कोविड-19 संक्रमित पाए गए थे। मलाइका ने टीवी रिएलिटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर के लिए शूट भी शुरू कर दिया था लेकिन उनके संक्रमित पाए जाने के बाद शो की शूटिंग एक बार फिर से रोक दी गई है। 

View this post on Instagram

🙏😷

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Sep 6, 2020 at 10:54pm PDT

मलाइका ने कोविड-19 संक्रमित पाए जाने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटमेंट शेयर किया था। इसमें लिखा था, ”आज मैं कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई लेकिन मैं आपको बताना चाहूंगी कि मैं स्वस्थ महसूस कर रही हूं।” उन्होंने लिखा था, ”मुझमें कोविड-19 के लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं और मैं सभी ज़रूरी प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रही हूं। मैंने अपने डॉक्टर के सुझाव के बाद खुद को घर में ही क्वारंटाइन किया है। मैं आप सभी के सपोर्ट के लिए शुक्रिया। ”