home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस मेकर्स की इस हरकत से परेशान हैं मधुरिमा तुली, जमकर लगाई फटकार

बिग बॉस मेकर्स की इस हरकत से परेशान हैं मधुरिमा तुली, जमकर लगाई फटकार

टीवी के सबसे प्रचलित और विवादित शो बिग बॉस (Bigg Boss 14) के सीजन 14 की घोषणा हो चुकी है। हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस फैन्स को बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का बेसब्री से इंतजार है। इस रियलिटी शो में हर साल कुछ न कुछ ऐसा ज़रूर होता है, जो सालों तक फैन्स के दिलोदिमाग में छाया रहता है। आमतौर पर हर सीजन में कंटेस्टेंट्स की कोई न कोई ऐसी जोड़ी भी होती है, जो आगे जाकर तकरार और प्यार की कहानियों में शामिल हो जाती है। बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) में भी एक ऐसी ही बेहद पॉपुलर जोड़ी थी, जिसकी चर्चा आज भी की जाती है।

बिग बॉस ने जारी किया वीडियो

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 14 की तैयारियां जोरों पर हैं। हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने वीडियो फॉर्मैट में एक मीम बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दरअसल, बिग बॉस 13 में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल (Vishal) की जोड़ी को काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। इन दोनों की पैन वाली लड़ाई में लंबे समय तक फैन्स के बीच चर्चा का विषय रही थी। बिग बॉस 13 के एक एपिसोड में मधुरिमा तुली ने पैन से विशाल की पिटाई कर दी थी। सोशल मीडिया पर यह क्लिप काफी लंबे समय तक वायरल हुई थी। हालांकि, मधुरिमा तुली को कलर्स टीवी का यह रवैया बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

मधुरिमा तुली ने लगाई फटकार

कलर्स टीवी द्वारा जारी किया गया यह वीडियो मीम (video meme) मधुरिमा तुली को नागवार गुज़रा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कलर्स टीवी को आड़े हाथों लेते हुए जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने कलर्स चैनल और बिग बॉस के मेकर्स से इस संबंध में सवाल किया है। मधुरिमा तुली ने जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो क्लिप देखी तो उन्होंने इस पर तुरंत अपनी प्रतिक्रिया भी दी। मधुरिमा तुली ने मधुरिमा ने इसी प्रोमो में सोशल मीडिया (social media) साइट ट्विटर पर शो के मेकर्स को टैग करके लिखा, ‘हे भगवान! आप ऐसा कैसे कर सकते हैं और क्यों? लोग भूलने की कोशिश कर रहे हैं और आप फिर उन्हें वही याद दिला रहे हैं. क्यों कलर्स टीवी क्यों?’

अब देखना रोचक होगा कि कलर्स टीवी और बिग बॉस के मेकर्स मधुरिमा तुली के इस सवाल पर कैसे रिएक्ट करते हैं।
21 Aug 2020

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text