home / Festive
Madhuri Dixit Retro Look In Polka Dot Saree

माधुरी दीक्षित की तरह पोल्का डॉट साड़ी और पफ ब्लाउज से पा सकते हैं रेट्रो लुक, ऐसे करें रिक्रिएट

अपने एथनिक फैशन गेम को टॉप-नॉच बनाना है तो साड़ी लुक के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करना अच्छा आइडिया है। हालांकि हर महिला नए नए तरह के साड़ी ड्रेपिंग ट्राई करने में कॉन्फिडेंट नहीं होती है, लेकिन साड़ी के चॉइस के साथ-साथ ब्लाउज के पैटर्न के साथ कुछ अलग करके हर कोई स्टाइलिश और फैशनेबल दिख सकता है। 

साभार- इंस्टाग्राम

टीवी रिएलिटी शो झलक दिखला जा की जज माधुरी दीक्षित का लेटेस्ट एथनिक लुक रेट्रो वाइब्स से भरपूर है और इस लुक को रिक्रिएट करना काफी आसान है। माधुरी ने गणेश उत्सव पर शूटिंग करते हुए रेड कलर की साड़ी पहनी थी जिसमें आयवरी कलर के बड़े पोल्का डॉट 

साभार- इंस्टाग्राम

बने थे। एक्ट्रेस ने इस साड़ी के साथ पफ स्लीव्स  वाला ब्लाउज स्टाइल किया था और उनका ये लुक अपने रेट्रो ग्लैम की वजह से खासा आकर्षित करने वाला था। 

माधुरी की साड़ी के हेम पर पतली सी सिल्वर डिटेलिंग थी और एक्ट्रेस ने अपने इस साड़ी लुक को एम्बेलिश्ड बेल्ट से कंप्लीट किया था। इसके साथ एक्ट्रेस ने रेड स्टोन वाला पर्ल ड्रॉप ईयररिंग,  कड़े और रिंग्स  अपना लुक कंप्लीट किया था।

ऐसे करें रिक्रिएट

माधुरी की तरह अपने लुक को रेट्रो वाइब्स देना चाहती हैं, तो पोल्का डॉट और गोल्डन या सिल्वर हेमलाइन वाली साड़ी के साथ पफ स्लीव्स वाला ब्लाउज पहन सकती हैं। माधुरी की तरह रेड नहीं तो किसी भी ब्राइट कलर की साड़ी चुनें। अपने लुक को सटल और फॉर्मल रखना चाहती हैं तो विद्या बालन की तरह पोल्का डॉट साड़ी को स्लीवलेस ब्लाइज के साथ भी कर सकती हैं रिक्रिएट।

08 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text