home / वेडिंग
वायरल हुईं #ViKat की प्री-वेडिंग शूट की तस्वीरें, कैटरीना ने पहनी क्रिश्चियन वेडिंग गाउन से इंस्पायर साड़ी

वायरल हुईं #ViKat की प्री-वेडिंग शूट की तस्वीरें, कैटरीना ने पहनी क्रिश्चियन वेडिंग गाउन से इंस्पायर साड़ी

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। विक्की और कैटरीना ने एक के बाद एक सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर जमकर तारीफें लूटी। हल्दी, मेंहदी, शादी की तस्वीरों के बाद अब इन्होंने अपनी प्री-वेडिंग शूट की तस्वीरें शेयर की हैं।

दरअसल, हाल ही में कैटरीना ने प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। ये फोटोशूट कैटरीना ने अपनी मां की संस्कृति और विरासत को श्रद्धांजलि देने के लिए करवाया था। इन तस्वीरों में कैटरीना और विक्की किसी शाही ब्रिटिश कपल की तरह लग रहे हैं। साथ ही दोनों ने इन तस्वीरों में कैप्शन दिया है, “To love, honor and cherish।” जिसका मतलब है, “प्यार करने, सम्मान करने और संजोने के लिए।”

कैटरीना और विक्की का प्री-वेडिंग फोटोशूट बेहद खास था। क्योंकि इस दौरान दोनों क्रिश्चियन वेडिंग आउटफिट पहनी थीं, लेकिन इसमें बिट्रिश और इंडियन दोनों ही ट्रडिशन का मैच दिखा। कैटरीना ने क्रिश्चियन लुक को एक नए रुप में कैरी किया। उन्होंने पेस्टल ट्यूल साड़ी रंग की साड़ी पहनीं, जिसमें इंग्लिश फूलों की एब्राइंड्री के साथ रत्नों का इस्तेमाल करके बनाई गई है। 

जी हां, शादी के दौरान कैटरीना ने सुर्ख लाल रंग का खूबसूरत लंहगा से लेकर वेडिंग साड़ी पहनीं। हिंदू रीति रिवाज में जहां कैटरीना ने इंडियन डिज़ाइनर सब्यसाची के ब्राइडल जोड़े में नजर आई थीं, वहीं प्री वेंडिग शूट के दौरान क्रिश्चियन वेडिंग के वाइट गाउन की जगह खूबसूरत साड़ी पहनीं, जिसे सब्यासाची ने ही डिजाइन किया था। इस खूबसूरत साड़ी को 40 कारीगरों ने 1800 घंटे से अधिक का समय लगाकर बनाया है।  

साड़ी के साथ कैट ने फुल स्लीव्स विद ब्लाउज पहना हुआ था। साड़ी पर रंग-बिरंगे फूलों की कारीगरी की हुई थी। साड़ी के साथ लंबी फ्लोरल trailing veil भी थी। इस लुक में एक चीज और खास हैं वह है घूंघट। क्रिश्चियन वेंडिग के व्हाइट गाउन के साथ लंबा सा घूंघट होता है। उसी को लेकर इस साड़ी के साथ ही कैटरीना ने लंबा सा घूंघट लिया। जो बिल्कुल गाउन की तरह मैच खा रहा है। 

कैट ने साड़ी के साथ सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई मैचिंग हेरिटेज ज्वैलरी पहनी थी। ओवरऑल कैटरीना का लुक वाकई सुपरकुल नजर आ रहा था। बता दें कि साड़ी के साथ मेकअप डेनियल बाउर, हेयरस्टाइल अमित ठाकुर और साड़ी ड्रैपिंक डॉली जैन ने की थी।

वहीं, इस फोटोशूट में विक्की कौशल ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन की हुई पेस्टल एशेज की बंदगला शेरवानी वियर की थी, जिसपर फूल-बूटी वाले मोटिफ बने हुए थे। इसके साथ उन्होंने सिल्क पजामी और पंजाबी जूती कैरी की थी।

बता दें, कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट’ में शादी रचाई थी। हालांकि, ये दोनों की सीक्रेट शादी थी, जिसमें केवल उनके परिवार के कुछ सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। लेकिन बाद में, कपल ने अपनी शादी की फोटोज अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर पोस्ट की थीं, जिसे उनके फैंस ने खूब प्यार दिया।

14 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text