home / बॉलीवुड
Katrina Kaif Vicky Kaushal

KWK 7: कैटरीना कैफ ने बताया विक्की कभी उनके रडार पर नहीं थे, कहा दोनों का मिलना डेस्टिनी था

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को पास से फॉलो करने वाले लोग ये मानते हैं कि ये शादी किसी सपने के पूरा होने जैसी शादी थी। एक्ट्रेस ने अपने लिए जैसी शादी प्लान की थी उन्होंने एक लविंग पार्टनर के साथ वैसी ही शादी की। दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत भी बहुत मजेदार अंदाज में हुई थी जब कैटरीना ने एक एपिसोड में ये कहा कि उनकी जोड़ी विक्की के साथ अच्छी लगेगी। इस पर हाल ही में इसी शो पर विक्की ने माना कि उन्हें पहली बार ये पता चला था कि कैटरीना कैफ को उनके होने के बारे में पता है।

साभार- इंस्टाग्राम

अब कैटरीना ने कॉफी विद करण पर अपने रिलेशनशिप के बारे में लोगों को थोड़ा और डिटेल में बताया है। उन्होंने कहा कि विक्की कौशल कभी भी उनके रडार पर नहीं थे, लेकिन जब वो उनसे जोया अख्तर के घर पार्टी में मिली तो उन्होंने उनका दिल जीत लिया। कैटरीना ने ये भी बताया कि विक्की उन्हें पसंद आए ये बात उन्होंने सबसे पहले जोया से ही शेयर की थी।

साभार- इंस्टाग्राम

कैटरीना ने ये भी कहा कि विक्की से मिलना उनकी किस्मत में था क्योंकि इतने सारे मौके आ रहे थे कि कभी-कभी इन पर उन्हें विश्वास नहीं होता था। विक्की भी मानते हैं कि कैटरीना से शादी करने पर उनकी लाइफ बदल गई है।

शादीशुदा लाइफ की बात करें तो शो पर जब करण ने कैटरीना को बताया कि आलिया ने कहा है कि उन्हें सुहाग रात का कॉन्सेप्ट गलत लगता है तो कैटरीना ने कहा कि इसे सुहाग दिन भी कर सकते हैं। कैटरीना कैफ कॉफी विद करण में अपनी फिल्म फोन भूत के को स्टार्स के साथ नजर आएंगी।

08 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text