home / एंटरटेनमेंट
विक्की कौशल ने बताया कैटरीना कैफ से शादी के बाद किस तरह से बदल गई उनकी लाइफ, कहा…

विक्की कौशल ने बताया कैटरीना कैफ से शादी के बाद किस तरह से बदल गई उनकी लाइफ, कहा…

मशहूर बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल हाल ही में आइफा अवॉर्ड्स 2022 में सोलो अपीयरेंस देते हुए दिखाई दिए लेकिन इस दौरान वह कैटरीना कैफ के साथ अपनी मैरिड लाइफ के बारे में ही बात कर रहे थे। हैंडसम एक्टर से जब पूछा गया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी कैसी है तो एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, सुकून भरी। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी वाइफ कैटरीना कैफ को बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं।

एक्टर ने एक एजेंसी को जवाब देते हुए यह भी कहा कि, ”लाइफ बहुत अच्छी चल रही है… सुकून भरी लाइफ है और कैटरीना बहुत ही अच्छी हैं। मैं आज उनकी कमी यहां महसूस कर रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि अगले साल हम दोनों साथ में IIFA में आएंगे”।

बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में राजस्थान में एक लैविश वेडिंग की थी। दोनों की शादी में केवल घर के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। कुछ समय पहले एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में विक्की कौशल ने कहा था कि कैटरीना कैफ वाइफ के रूप में बहुत ही अच्छा इंफ्लूएंस हैं और वह बहुत खुशनसीब हैं, कि कैटरीना उनकी लाइफ पार्टनर हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि वो रोजाना कैटरीना कैफ से कुछ न कुछ नया सीखते हैं।

IIFA 2022 में विक्की कौशल को उद्धम सिंह में किए गए उनके रोल के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। उन्होंने लिखा, ”इन सब जैस के पीछे वो लड़का है जिसे कभी लगता था कि वो जिन चीजों की दुआ कर रहा है उन्हें अचीव करने में अभी काफी समय लगेगा। मैं हमेशा से तुम्हारा इंतजार कर रहा था… आज रात तो तुम्हें नहीं छोड़ूंगा। IIFA बेस्ट एक्टर। थैंक्यू @shoojitsircar मुझ पर भरोसा करने के लिए और इसे सच करने के लिए, टीम आपका भी शुक्रिया। #सरदार उद्धम यह हम सबके लिए है। जिन लोगों ने मेरे लिए वोट किया है… मैं आप सभी से प्यार करता हूं।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की जल्द ही गोविंद नाम मेरा, आनंद तिवारी के अनटाइटल फिल्म और लक्ष्मण उठेकर की अनटाइटल फिल्म में दिखाई देने वाले हैं।

06 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text