home / वेडिंग
कैटरीना कैफ के कलीरों को किया गया था डिजाइन, दुल्हन ने विक्की के लिए लिखवाया था स्पेशल मैसेज

कैटरीना कैफ के कलीरों को किया गया था डिजाइन, दुल्हन ने विक्की के लिए लिखवाया था स्पेशल मैसेज

इंटीमेट सेरेमनी में शादी करने के बाद अब विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पति और पत्नी के रूप में अपनी नई जर्नी की शुरुआत कर ली है। बता दें कि दोनों ने 9 दिसंबर को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच राजस्थान के सिक्स सेंस फॉर्ट बाड़वाड़ा में एक दूसरे से शादी की। दोनों की रॉयल शादी के प्रोग्राम 3 दिन के थे, जिसमें और मेहंदी और संगीत सेरेमनी भी शामिल है। 

अपनी शादी के बारें में कुछ ना बताने और फिर फैंस के साथ अपनी प्यारी लव स्टोरी शेयर करते हुए फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की और दोनों की शादी की तस्वीरें बहुत ही प्यारी हैं। दोनों की शादी की तस्वीरों ने फैंस को अमेज कर दिया है लेकिन हमारा ध्यान कैटरीना के कलीरे और चूड़े पर अटक गया। यहां आपको बता दें कि कैटरीना कैफ के कलीरों को अनाहिता श्रॉफ अदजानिया और राहुल लुथरा और मृणालिनी चंद्रा ने डिजाइन किया है। उनके इस कलीरे पर बीस्पोक बर्ड चार्म बने हुए हैं और साथ में एक स्पेशल मैसेज भी है, जो कैटरीना ने खुद से लिखवाया है। दोनों कलीरों में 6-7 मैसेंजर डव हैं। ब्राइड ने इन कलीरों को अपने चूड़े के आगे पहना हुआ था। जानकारी के मुताबिक उनके कलीरों पर बाइबल के शब्द क्लीओ और एलिसिअल भी लिखे हुए थे।

यहां आपको बता दें कि इसके साथ ही कैटरीना ब्लू प्लेटिन रिंग पहने हुए भी नजर आईं, जिसपर डबर रॉ राउंड डायमंड हैं और यह टिफनी सोलेस्टे की है और उनकी इस अंगूठी की कीमत 7,41,000 रुपये है। वहीं विक्की कौशल प्लैटिनम टिफनी क्लासिक वेडिंग रिंग पहने हुए नजर आए, जिसकी कीमत 1,28,580 रुपये है। 

आउटफिट की बात करें तो कैटरीना कैफ सब्यसाची के ट्रेडिशनल रेड ब्राइडल लहंगे में नजर आईं तो वहीं विक्की कौशल ट्रेडिशनल व्हाइट शेरवानी में दिखाई दिए। अपनी शादी की जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कपल ने लिखा, हम अपनी इस नई जर्नी की शुरुआत करते हुए आप सभी से प्यार और दुआओं की उम्मीद करते हैं। 

यह भी पढ़ें:
जानिए कुंडली के अनुसार कैसी रहेगी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की मैरिड लाइफ
Pics: विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को एंगेजमेंट पर गिफ्ट की सैफायर रिंग, पहनाया सब्यसाची का मंगलसूत्र
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने इस खूबसूरत कैप्शन के साथ शेयर की शादी की Pics, देखें

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

10 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text