Advertisement

एंटरटेनमेंट

करीना कपूर ने दूसरे बेटे की पहली झलक से फैंस को कराया रूबरू, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Mar 8, 2021
करीना कपूर खान, करीना के दूसरे बेटे की तस्वीर, kareena kapoor shares second baby picture first time

Advertisement

जब से करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) दूसरी बार प्रेगनेंट हुईं थी तब से फैंस उनके दूसरे बेबी को लेकर काफी उत्सुक थे। हर कोई तैमूर के छोटे भाई की एक झलक पाने के लिये बेताब था। हालांकि सैफ और करीना ने अपने दूसरे बच्चे की फोटो सोशल मीडिया पर न आने देने की हर कोशिश की। लेकिन वुमेंस डे के दिन खुद करीना कपूर ने फैंस को छोटे नवाब से रू-ब-रू करवाया। 
जी हां, करीना कपूर के दूसरे बच्चे की पहली तस्वीर सामने आ गई है। वहीं करीना के दूसरे बेबी को पहली बार देखकर फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। तैमूर के छोटे भाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। करीना ने इस स्पेशल तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक स्पेशल कैप्शन भी दिया है। वो लिखती है कि, ”ऐसा कुछ नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती। हैप्पी वुमेंस डे … ❤️#InternationalWomensDay 

करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे के साथ जो तस्वीर शेयर की है, वो ब्लैक एंड व्हाइट है। तस्वीर में करीना ने बेटे को अपने सीने से लगाया हुआ है। करीना कपूर इस तस्वीर में मातृत्व के पल को जीते हुए दिख रही है। हालांकि फोटो में करीना के छोटे नबाव का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। लेकिन ये पहली बार है जब जन्म के बाद करीना ने उसकी तस्वीर साझा की है। इसपर फैंस को खूब कमेंट आ रहे हैं और लोग तो ये भी लिखने लगे हैं कि छोटे नवाब तैमूर जैसे ही लग रहे हैं।

बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान ने पिछले साल अगस्त के महीने में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। अपनी ज्वॉइंट स्टेटमेंट में उन्होंने बताया था कि उनके परिवार में जल्द ही एक और सदस्य आने वाला है। उन्होंने 21 फरवरी की सुबह दूसरे बेटे को जन्म दिया है। करीना कपूर खान 40 साल की उम्र में दूसरी बार मां बनी हैं। हालांकि उन्होंने अपने छोटे बेटे के नाम की अभी तक अनाउंसमेंट नहीं हैं। क्योंकि करीना तैमूर के नाम पर होने वाली कंट्रोवर्सी को दोबारा दोहराना नहीं चाहती हैं। इसीलिए वो थोड़ा समय ले रही हैं।

इस वक्त करीना अपने बच्चे की देखभाल में व्यस्त हैं और मैटरनिटी लीव को इंजॉय कर रही हैं। जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में वो दिखाई देंगी। वहीं एक बार फिर मां बनने के बाद करीना कपूर जल्द ही कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ सकती हैं।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!