home / एंटरटेनमेंट
क्वारंटीन के दौरान बुरा है करीना कपूर का हाल, बच्चों को मिस करते हुए शेयर की इमोशनल पोस्ट

क्वारंटीन के दौरान बुरा है करीना कपूर का हाल, बच्चों को मिस करते हुए शेयर की इमोशनल पोस्ट

कोरोना वायरस का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दुनिया के कई देशों में कोरोना के नये वेरिएंट से कहर जारी है। भारत के भी कई राज्यों में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं।  इस बीच बॉलीवुड में फिर से कोरोना ने दस्तक दे दी है। पिछले कुछ दिनों में अबतक कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। बीएमसी की एक रिपोर्ट के अनुसार सबसे हाल ही में फैशन डिजाइनर सीमा खान कोविड-19 से ग्रसित पाई गई थीं। वह 8 दिसंबर को करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थीं, जहां महीप कपूर, करीना कपूर और अमृता अरोड़ा भी मौजूद थे। उन्हीं से महीप, करीना और अमृता की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है। फिहलाल सभी क्वारंटीन हैं। 

बात करें अगर करीना कपूर (Kareena Kapoor) की तो वो कोरोना से रिकवर हो रही हैं, लेकिन अपने बच्चों के बिना उनका एक-एक पल काटना मुश्किल हो रहा है। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ कोरोना काल में प्यार की बात करने के बाद हाल ही में उन्होंने एक भावुक पोस्ट अपने दोनों बच्चों जेह (Jeh) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के लिए किया है। बेबो इस हफ्ते की शुरुआत में कोविड ​​​​-19 से संक्रमित पाई गई थीं।

क्वारंटीन में रहते हुए अपने बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान को बेहद मिस कर रही हैं। दरअसल, करीना कपूर कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से क्वारंटीन हैं। उन्होंने बीती रात सोशल मीडिया पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ”कोविड मैं तुमसे नफरत करती हूं.. मैं अपने बेबीज को मिस कर रही हूं पर.. जल्द.. मैं मिलूंगी।”

करीना ने गुरुवार को भी एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वे दूर-दूर से ही सही अपने पति सैफ अली खान से मिलती नजर आईं। इस फोटो में सैफ अली खान अपने घर के सामने वाली टेरिस पर खड़े कॉफी पी रहे थे। दूर से वे करीना संग कॉफी डेट एंजॉय कर रहे हैं। पोस्ट में करीना कपूर ने लिखा, ”ओके तो हम लोग आज भी कोरोना के समय में एक दूसरे के प्यार में हैं। इसे बिल्कुल ना भूलें। ये छुपा हुआ है।”

बता दें, करीना कपूर खान कोविड 19 वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हो गई। इन दिनों उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखा हैं और कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं। करीना ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए अपने कोविड-19 से ग्रसित होने की जानकारी दी थी।

18 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text