home / एंटरटेनमेंट
कपिल शर्मा ने बताया कि आखिर क्यों गिन्नी से शादी करना उन्हें लगता था नामुमकिन, याद किये पुराने दिन

कपिल शर्मा ने बताया कि आखिर क्यों गिन्नी से शादी करना उन्हें लगता था नामुमकिन, याद किये पुराने दिन

हाल ही में एंटरटेंमेंट जगत के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलासा किया है। कपिल ने ये भी बताया है कि एक समय था जब उनकी बेटर हाफ गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से उन्हें शादी करना भी नामुमकिन सा लग रहा था।

दरअसल, कपिल शर्मा ओटीटी पर भी डेब्यू करने जा रहे हैं। नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा का नया शो शुरू होने जा रहा है। कपिल का यह स्टैंड अप कॉमेडी शो 28 जनवरी से स्ट्रीम होने वाला है। शो का ट्रेलर हाल ही में नेटफ्लिक्स ने रिलीज किया था। कपिल शर्मा ने शो के लिए एक इंटरव्यू भी दिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में कपिल ने अपने मुश्किल दिनों को याद करते हुए गिन्नी चतरथ संग अपनी लव स्टोरी भी शेयर की।

ADVERTISEMENT

कपिल ने इंटरव्यू में बताया, ”गिन्नी मुझसे 3-4 साल जूनियर थी. वह जालंधर में गर्ल्स कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही थी और मैं कमर्शियल आर्ट्स में पीजी डिप्लोमा। उस वक्त पैसों की भारी किल्लत थी, लिहाजा, मैं पॉकेट मनी के लिए थिएटर करता था, जिसकी वजह से मैं दूसरे कॉलेज के चक्कर लगाता रहता था।”

कपिल आगे कहते हैं, ‘गिन्नी मेरी बहुत अच्छी स्टूडेंट थी। दरअसल, वह स्किट्स और हिस्ट्रियोनिक्स में बहुत अच्छी थी, इसलिए मैंने उन्हें अस्टिटेंट बनाने का फैसला किया था। वैसे, अब मैरिज के बाद वह मेरी टीचर बन गई हैं।”

ADVERTISEMENT

कपिल ने अपने इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलासा करते हुए कहा, ”जब मुझे पता चला कि गिन्नी उन्हें पसंद करती है, तो मैंने उससे कहा कि जिस कार में तुम आती हो, वो मेरी फैमिली की कमाई से भी अधिक कीमत वाली है तो हमारे बीच यह रिश्ता नहीं हो सकता।”

हालांकि कभी पैसों की तंगी देख चुके कप‍िल आज करोड़ों में कमाई कर रहे हैं। उन्होंने मेहनत की और आज वे टीवी की दुन‍िया में कॉमेडी किंग के नाम से जाने जाते हैं। 12 दिसंबर 2018 को कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से शादी की और उसके बाद से कपिल ने एक बार फिर अपना खोया स्टारडम वापस पा लिया। शादी के एक साल बाद 2019 में गिन्नी ने बेटी को जन्म दिया। जिसका नाम उन्होंने अनायरा रखा है। अब कपिल का एक प्यारा सा बेटा भी है। 

ADVERTISEMENT
10 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text