प्लानिंग

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी बंधे शादी के बंधन में, देखें दुल्हनिया के साथ उनकी तस्वीरें

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Dec 13, 2018
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी बंधे शादी के बंधन में, देखें दुल्हनिया के साथ उनकी तस्वीरें

जिस तरह बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है, ऐसे में भला कपिल शर्मा कैसे पीछे रह जाते। अपने मजाकिया अंदाज से अब तक लोगों के दिल पर राज करने वाले कपिल शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ एक- दूसरे का साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गये हैं। दूल्हा बने कपिल ने अपनी और गिन्नी की फोटो खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इसके बाद उनके फैंस का उन्हें शुभकामनाएं देने का सिलसिला शुरू हो गया।

दरअसल, 12 दिसंबर को पंजाब में गिन्नी के होमटाउन जालंधर के एक फाइव स्टार होटल में वेडिंग फंक्शन हुआ, जिसमें कपिल की तरफ से उनके परिवार और रिश्तेदारों के अलावा कुछ सेलिब्रिटी भी शामिल हुए। कपिल दुल्हे के रूप खूब जंच रहे थे। वहीं उनकी दुल्हनिया यानि कि गिन्नी ट्रेडिशनल लहंगे और गहनों में बहुत ही प्यारी लग रही थीं।

kapil-ginni-wedding-pics

कपिल पंजाब से हैं इसीलिए शादी में उन्होंने सिख समुदाय के हिसाब से ही अपना गेटअप लिया था। उन्होंने हरे रंग की शेरवानी और कुंदन का हार पहन रखा था। साथ ही हाथ में तलवार और सिर पर पगड़ी, हल्की दाढ़ी में उनका अंदाज बिल्कुल रॉयल नजर आ रहा था।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Kapil Sharma Universe (@kapilsharmauniverse) on Dec 10, 2018 at 11:59pm PST

आपको बता दें कि कपिल की शादी की सभी रस्में जालंधर के फगवाड़ा जिले से हुई हैं। मेंहंदी और संगीत की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी आई हैं, जिसमें सभी शादी के जश्न को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। वहीं शादी से एक दिन पहले माता की चौकी (जागरण) का भी आयोजन रखा गया था, जिसमें मशहूर सिंगर ऋचा शर्मा के भजन पर सभी ने खूब डांस किया। इस दौरान कपिल की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना भी पहुंचीं थी और साथ में कृष्णा, सुदेश, राजीव ठाकुर जैसे फेसम कॉमेडियन भी नजर आये।

kapil-ginni-wedding

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा अमृतसर में 14 दिसंबर को एक रिसेप्शन पार्टी देंगे, जिसमें टीवी और बॉलीवुड जगत के कई सितारे भी इनवाइटेड हैं।

सोशल मीडिया पर किया था प्यार का इजहार

गिन्नी का असली नाम भवनीत चतरथ है। उसके पिता जालंधर के मशहूर बिजनेसमैन भी हैं। गिनी और कपिल कॉलेज में साथ पढ़ते थे। सबसे पहले गिन्नी व कपिल एक साथ हंस बलिए के माध्यम से सबके सामने आए थे। दोनों के बीच का रिलेशन 2013 में जगजाहिर हो गया था। 18 मई साल 2018 को कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर गिन्नी चतरथ के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि वह उनसे बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ है, सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती है। गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं। इनका स्वागत कीजिए। मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं।”

dv

जल्द ही करेंगे टीवी पर वापसी

बताया जा रहा है कि कपिल जल्द ही अपने लोकप्रिय टीवी शो से टीवी पर वापसी करने वाले हैं। उनकी शादी के बाद ही यह शो टेलीकास्ट होगा। कपिल के कॉमेडी शो को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करेगा। अगले महीने 16 दिसंबर से कपिल शूटिंग भी शुरू कर देंगे।

ये भी पढ़ें –

अंबानी की बेटी की शादी में बच्चन परिवार ने ढाया कहर, देखिए तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी हनीमून की फोटो और उनके पति ने शेयर किया एक खास वीडियो

जानिए क्या होनी चाहिए शादी करने की सही उम्र