home / एंटरटेनमेंट
काम्या पंजाबी की दूसरी शादी को लेकर ट्रोलर्स ने किये भद्दे कमेंट, एक्ट्रेस ने फिर यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

काम्या पंजाबी की दूसरी शादी को लेकर ट्रोलर्स ने किये भद्दे कमेंट, एक्ट्रेस ने फिर यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

42 साल की काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) टीवी की काफी बड़ी हस्तियों में से एक हैं। वो बिग बॉस शो की एक्स कंटेंस्टेंट भी रह चुकी हैं। एक्ट्रेस काम्या पंजाबी हमेशा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स या फिर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। जिसके चलते वह अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं। हाल ही में काम्या पंजाबी के एक पोस्ट पर ट्रोल्स ने उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कमेंट किया, जिससे वह भड़क गईं। उन्होंने तुरंत ट्रोल्स के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया और पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर दिया।

दरअसल, काम्या ने कुछ ही दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था। काम्या इस वीडियो में महिला सशक्तिकरण के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो पर एक यूजर ने ऐसा कमेंट कर दिया जिसने उन्हें ट्रोल कर दिया। यूजर ने लिखा, ‘एक अपनी शादी तो बचा नहीं पाई तलाक हो गया। फिर दूसरी शादी…हद है’। इस पर जवाब देते हुए काम्या ने लिखा, ‘मुझे खुश रहने का या जीने का कोई हक नहीं है क्या? तलाक हो गया है तो औरत को मर जाना चाहिए? तलाक से जिंदगी खत्म हो जाती है औरत की? आप जैसी सोच रखने वालों के खिलाफ आज हर लड़की को आवाज उठानी पड़ेगी और उठा भी रही हैं। मुझे कमजोर मत समझना। #लड़की हूं लड़ सकती हूं।’

ऐसा पहली बार नहीं है जब काम्या पंजाबी को उनकी दूसरी शादी और तलाक को लेकर ट्रोल किया गया है। अक्सर उन्हें इस तरह कुमानसिकता वाले कमेंट्स से दो-चार होना पड़ता है। लेकिन काम्या हर बार बड़ी ही बेबाकी से इसका सामना करती है। कुछ समय पहले ही काम्या ने इस बारे में एक मीडिया इंटरव्यू में भी अपनी बात कही थी। उन्होंने बताया, ‘मुझे सोशल मीडिया पर दूसरी शादी और तलाक को लेकर कई बार ट्रोल किया गया। तलाक एक दर्दनाक शब्द है। भगवान ना करे कि किसी के साथ हो। हमारी सोसायटी इस शब्द को एक गाली की तरह यूज करती है। अगर कोई सिंगल है, या नई लाइफ शुरू करना चाहता है तो उन्हें ट्रोल किया जाएगा और लोग भी सपोर्ट नहीं करते हैं’।

आपको बता दें, काम्या पंजाबी ने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी। 2013 में उनका तलाक हो गया। बंटी से उन्हें एक बेटी भी है जिसका नाम आरा है। तलाक के सात साल बाद काम्या ने साल 2020 में दूसरी बार शलभ दांग से शादी की। बता दें कि शलभ दिल्ली के हैं और एक जानेमाने बिजनेसमैन हैं। काम्या के साथ वो काफी समय से रिलेशनशिप में थे। फिलहाल दोनों साथ में बेहद खुश हैं और अपनी लाइफ को फुल एंजॉय कर रहे हैं।

10 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text