home / एंटरटेनमेंट
शादी के 8 साल बाद माता-पिता बने माही विज-जय भानुशाली ने बेटी के लिए लिखी वेलकम पोस्ट

शादी के 8 साल बाद माता-पिता बने माही विज-जय भानुशाली ने बेटी के लिए लिखी वेलकम पोस्ट

छोटे पर्दे के कुछ ऐसे पावर कपल्स हैं, जो फैन्स के बीच काफी चर्चित हैं। ऐसी ही कुछ खास जोड़ियों में से एक है जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) की जोड़ी। छोटे पर्दे के मोस्ट रोमांटिक कपल्स में से एक, जय और माही, लंबे इंतज़ार के बाद आखिरकार अपनी ज़िंदगी के नए पड़ाव में दस्तक दे चुके हैं।

जय-माही ने सुनाई खुशखबरी

शादी के लगभग 8 साल बाद छोटे पर्दे के पावर कपल जय भानुशाली और माही विज के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। माही के प्रेगनेंसी पीरियड को इन दोनों ने ही भरपूर एंजॉय किया था।

जय भानुशाली और माही विज के घर आने वाली हैं खुशियां

अब जब उनकी बेटी जन्म ले चुकी है तो जय ने काफी जोर-शोर से उसका स्वागत किया है। अपनी प्यारी बिटिया को अपने फैन्स से मिलवाने के लिए जय भानुशाली ने सोशल मीडिया पर एक वेलकम पोस्ट शेयर की है।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali) on Aug 20, 2019 at 9:33pm PDT

उन्होंने एक बेहद प्यारी फोटो के साथ अपने घर आई खुशियों की इस शानदार वजह को फैन्स के साथ साझा किया है। गौरतलब है कि बेटी के जन्म के बाद से जय और माही की खुशियों का कोई ठिकाना नहीं है।

जज्बात में रोमांस का तड़का लगाएंगे जय भानुशाली और माही विज

सोशल मीडिया पर बांटी खुशी

जय भानुशाली ने अपनी और बेटी की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘भविष्य आ चुका है, एक प्यारी नन्ही बच्ची यहां खेलने के लिए आ गई है। दस छोटी उंगलियां, मम्मी की आंखें और पापा की नाक… हमें अपने माता-पिता के रूप में चुनने के लिए तुम्हारा शुक्रिया राजकुमारी।’ पापा जय के साथ ही मम्मी माही ने भी अपनी बेटी के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ी है। माही विज ने सोशल मीडिया पर अंग्रेजी कविता ‘ट्विंकल-ट्विंकल लिटिल स्टार, यू मेड अ विश एंड हियर यू आर’ लिखते हुए बेटी को अपनी ज़िंदगी में आने के लिए शुक्रिया कहा। उन्होंने उसे अपनी बेस्ट फ्रेंड भी बताया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि बेटी ने उनकी ज़िंदगी बदल दी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जय और माही की शादी 2010 में हुई थी और ये दोनों अपने नौकर के दो बच्चों को भी गोद ले चुके हैं।

jay-bhanushali-mahhi-vij-welcome-a-baby-girl-1

इन 10 बॉलीवुड कपल्स ने लिया है अनाथ बच्चों को गोद

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

21 Aug 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text