‘जज्बात’ में रोमांस का तड़का लगाएंगे जय भानुशाली और माही विज | POPxo Hindi | POPxo
Home
जय भानुशाली और माही विज ने लगाया कपल डांस से रोमांस का तड़का

जय भानुशाली और माही विज ने लगाया कपल डांस से रोमांस का तड़का

जी टीवी के लोकप्रिय टॉक शो ‘जज्बात… संगीन से नमकीन तक’ में अभी तक दर्शक कई सेलिब्रिटीज की पर्सनल लाइफ को काफी करीब से देख और समझ चुके हैं। किसी ने यहां अपने दिल के राज खोल कर रखे तो किसी ने अपनी ज़िंदगी के अनसुने लम्हों की सैर करवाई। वीकेंड धमाल के कॉन्सेप्ट पर बनाए गए राजीव खंडेलवाल के इस चैट शो में अब उनके मेहमान बनेंगे जय भानुशाली और माही विज।


इमोशनल शो में रोमांटिक अंदाज़


राजीव खंडेलवाल के इस शो में अभी तक दर्शकों ने सेलिब्रिटी मेहमानों को इमोशनल होते हुए देखा था।


दिव्यांका त्रिपाठी, पार्थ समथान, हिना खान और विवेक दाहिया का हुआ अपहरण


कोई अपने हार्टब्रेक का किस्सा सुना रहा था तो कोई अपने किए पर पछता रहा था। इस बार के मेहमान अलग हैं तो बात भी कुछ अलग होगी न! जय भानुशाली और माही विज की रोमांटिक जोड़ी अब इस शो में प्यार के रंग बिखेरेगी, जिसे देखकर आप भी खुद को जज्बाती होने से रोक नहीं पाएंगे। इस बार किसी तड़कती- भड़कती बातचीत के बजाय राजीव खंडेलवाल और उनके प्यारे मेहमानों के बीच होगी लाइट चिट- चैट।


Jay Bhanushali and Mahi Vij in Juzzbaatt


खेल- खेल में बिखरेगा प्यार


टॉक शो ‘जज्बात… संगीन से नमकीन तक’ में दिव्यांका त्रिपाठी और अदा खान ने अपने हार्टब्रेक का राज खोला था तो वहीं एजाज ने अपने पुराने अफेयर के बारे में बताया था। इस बार इन सबसे इतर शो का माहौल हल्का- फुल्का और मस्ती भरा रहेगा। माही विज और उनके पति जय भानुशाली इस शो में राजीव खंडेलवाल के साथ अपनी ज़िंदगी के कुछ रोचक और हंसी- खुशी वाले पलों की यादें शेयर करेंगे। सिर्फ इतना ही नहीं, किस्से- कहानियों के साथ ही ये दोनों टॉक शो में फनी ऐक्टिविटीज और गेम्स खेलते भी नज़र आएंगे।


Jay Bhanushali and Mahi Vij in Juzzbaatt 1


कपल गोल्स देगा इनका स्पेशल डांस


जय भानुशाली जितने अच्छे एक्टर व एंकर हैं, उससे कहीं बेहतर वे पति हैं। जय अपनी पत्नी माही विज को इंप्रेस करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। ‘जज्बात’ के इस अपकमिंग एपिसोड में भी वे अपनी बीवी को इंप्रेस करते नज़र आएंगे। इस खास मौके को और स्पेशल बनाने के लिए जय माही के लिए एक रोमांटिक कविता लिखकर लाए थे। मानना पड़ेगा कि जय की इस कविता को सुनकर माही एक बार फिर उन पर फिदा हो गईं। ‘हवाएं’ गाने पर इनका रोमांटिक कपल डांस आपके होश उड़ा देगा!


Jay Bhanushali and Mahi Vij romance in Juzzbaatt


रिलेशनशिप गोल्स सेट करते जय भानुशाली और माही विज की खूबसूरत प्रेम कहानी को ज़रूर देखें इस वीकेंड ‘जज्बात… संगीन से नमकीन तक’ पर।


ये भी पढ़ें :


दिव्यांका त्रिपाठी के बाद अब इस टीवी एक्ट्रेस ने खोला अपने हार्टब्रेक का राज


टीवी शो के ये सेलिब्रिटी कपल असल में भी कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट!


टीवी शो ‘पिया अलबेला’ का यह हॉट सीन देखकर चौंक जाएंगे आप!


दिव्यांका त्रिपाठी ने दी पति विवेक को जान से मारने की धमकी

प्रकाशित - जुलाई 14, 2018
Like button
3 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें