एंटरटेनमेंट

वायरल हो रहा है श्रीदेवी की बेटी का ये डांस वीडियो, फैंस ने कहा – वापस आ गई बॉलीवुड की चांदनी

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Jan 23, 2019
वायरल हो रहा है श्रीदेवी की बेटी का ये डांस वीडियो, फैंस ने कहा – वापस आ गई बॉलीवुड की चांदनी

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर (Janhavi Kapoor) इन दिनों अपनी अगली फिल्म की तैयारी जोर- शोर से कर रही हैं। जल्द ही एक ईवेंट के लिए उनका एक सोलो डांस नंबर भी शूट भी होने वाला है। इसी के चलते जाह्नवी ने कोरियोग्राफर के साथ इस डांस नंबर की तैयारी भी शुरू कर दी है। इसी तैयारी की झलक एक डांस वीडियो में देखने को मिली।

बता दें कि जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘तख्त’ की तैयारी में व्यस्त हैं। इस फिल्म के निर्माता निर्देशक करण जौहर हैं। ये फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें जाह्नवी कपूर के अलावा रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी होंगे।

अपने मां के नक्शे कदम पर चल रही हैं जाह्नवी

हाल ही में डांस कोरियोग्राफर संजय शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाह्नवी का एक वीडियो पोस्ट किया है जो देखते ही देखते काफी वायरल हो चुका है। दरअसल इस वीडियो में जाह्नवी कमाल के डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं। ऐसा हो भी क्यों न, आखिर वो बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जो हैं। श्रीदेवी जितनी अच्छी एक्टर थीं, उतनी ही शानदार डांसर भी थीं। उनके एक्सप्रेशन हर डांस नंबर में जान डाल देते थे। नागिन और निगाहें जैसी फिल्मों में श्रीदेवी ने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी थी। जाह्ववी भी अपनी मां के नक्शे कदम पर चल रही हैं। उनके डांस मूव्स में श्रीदेवी की सी लचक साफ नजर आती है। इस वीडियो के कैप्शन में संजय ने लिखा – ”बिहाइंड द सीन्स। आने वाले ईवेंट के लिए डांस रिहर्सल करती मेहनती एक्ट्रेस।” इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ फैंस तो यहां तक कहा कि बॉलीवुड की चांदनी वापस आ गई है।

आप भी देखिए जाह्नवी के इस डांस का वायरल वीडियो –

जल्द ही एक बायोपिक फिल्म में नजर आयेगी जाह्नवी

जाह्नवी फिल्म तख्त के अलावा पायलट गुंजन सक्सेना पर बन रही बायोपिक में भी नजर आएंगी। ये फिल्म कारगिल वॉर पर बेस्ड है। गुंजन सक्सेना कारगिल वॉर के दौरान पहली भारतीय महिला IAF पायलट थीं, जिन्हें भारतीय सेना द्वारा शौर्य वीर पदक से सम्मानित किया गया था। फिल्म में जाह्नवी गुंजन सक्सेना का किरदार निभाने वाली हैं।

ये भी पढ़ें –

सोनम की शादी में छाया श्रीदेवी की बेटियों के स्टाइल का जलवा

स्लिम ट्रिम सी दिखने वाली सारा का कभी 96 किलो था वजन, पापा सैफ ने दी वेटलॉस की सलाह

‘धड़क’ गर्ल जाह्नवी कपूर महिला पायलट की बायोपिक से बॉक्स ऑफिस के ‘तख्त’ पर बैठेंगी

अपनी भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन की इस आदत से नफरत करती हैं उनकी ननद, शो पर खोले कई राज