home / एंटरटेनमेंट
क्या सच में श्वेता तिवारी की बेटी पलक को डेट कर रहे हैं सैफ के बेटे इब्राहिम खान, जानिए सच्चाई

क्या सच में श्वेता तिवारी की बेटी पलक को डेट कर रहे हैं सैफ के बेटे इब्राहिम खान, जानिए सच्चाई

बीटाउन में इन दिनों एक नये कपल की खूब चर्चा हो रही है। सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan)और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) को हाल ही में एकसाथ डिनर डेट पर स्पॉट किया था। इस दौरान दोनों मीडिया के सामने आने से कतरा रहे थे और पलक अपने फेस को कैमरे की नजर से हाइड करती नजर आ रही थीं। लाख चेहरा छिपाने के बावजूद भी दोनों की तसवीरें और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। अब ऐसे में हर किसी के मन में यही सवाल है कि क्या सच में दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

इब्राहिम और पलक के एक करीबी दोस्त ने मीडिया रिपोर्ट में बताया, “इब्राहिम और पलक को एक साथ रेस्तरां में जाते देखा गया। उन्होंने कुछ समय बिताया और बाद में वे दूसरे रेस्तरां में गए। पलक और इब्राहिम अच्छे दोस्त हैं और वे हमेशा ही इसी तरह डिनर के लिए बाहर जाते हैं। हालांकि पलक अपनी लाईफ को पर्सनल ही रखना पसंद करते हैं और इब्राहिम भी एक पर्सनल जिंदगी जीना पसंद करते हैं।”

ADVERTISEMENT

उन्होंने आगे बताया, ”अगर इब्राहिम और पलक एक साथ डिनर पर गए तो इसका मतलब यह नहीं है कि वे एकदूसरे को डेट कर रहे हैं। वे रिश्ते में आने के लिए बहुत छोटे हैं। अभी के लिए, वे सिर्फ अपनी दोस्ती को इंजॉय कर रहे हैं। एक-दूसरे को डेट करने के निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए वे एकदूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं और उनकी प्राइवेसी का सम्मान किया जाना चाहिए।”

हालांकि पलक और इब्राहिम का डिनर डेट वाला जो वीडियो वायरल हुआ था उसपर फैंस ने खूब कमेंट किया। लोगों का कहना है कि अगर पलक एक दोस्त के नाते इब्राहिम के साथ डिनर करने गई थीं तो वो मीडिया के सामने अपना चेहरा क्यूं छिपा रही थीं? उनका ये रवैय्या कई सवाल खड़े कर रहा है।

ADVERTISEMENT

फिलहाल आपको बता दें कि हॉटनेस के मामले में पलक तिवारी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं ये तो उनकी फोटोज़ से ही ज़ाहिर होता है तभी तो एक्ट्रेस के बस फोटो डालने की देर होती है और वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही पलक को एक स्टार जैसी लोकप्रियता हासिल हो चुकी है। अभी कुछ समय पहले ही पलक अपना म्यूजिक डेब्यू कर चुकी हैं। हार्डी संधू और पलक तिवारी का म्यूजिक एल्बम ‘बिजली-बिजली’ जबरदस्त हिट हुआ और लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया।

24 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text