home / एंटरटेनमेंट
Good News: इरफान खान ने जीती कैंसर से जंग, इमोशनल पोस्ट लिखकर कहा फैंस को शुक्रिया

Good News: इरफान खान ने जीती कैंसर से जंग, इमोशनल पोस्ट लिखकर कहा फैंस को शुक्रिया

बॉलीवुड में जब बड़े सितारों की बात होती है तो नाम आता है- सलमान खान, शाह रुख खान, आमिर खान या फिर रणबीर कपूर का। मगर जब बात होती है मंझे हुए कलाकारों की तो इस लिस्ट में नाम आता है एक्टर इरफान खान का। इरफान फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। फिल्म “पान सिंह तोमर”, “लाइफ इन अ मेट्रो”, पीकू और हिंदी मीडियम जैसी तमाम फिल्में उनकी लाजवाब अदाकारी का अफसाना कहती हैं। इरफान सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, बल्कि असल ज़िंदगी में भी लोगों के लिए प्रेरणा बन चुके हैं। कैंसर जैसी घातक बीमारी से जंग जीतकर आए इरफान खान ने अपने फैंस के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट में उनकी ज़िंदादिली साफ झलक रही है।

फैंस की दुआ आई काम

एक्टर इरफान खान की एक्टिंग ही नहीं उनके व्यक्तित्व में भी एक अलग सा जादू है। यही वजह है कि फैंस उनकी हर फिल्म से अपने आपको जुड़ा हुआ महसूस करते हैं। कुछ महीने पहले जब खबर आई थी कि इरफान खान को न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर है और वो लंदन में इसका इलाज करा रहे हैं, तो सिने प्रेमियों के दिल बैठ गए थे। हर कोई बस इरफान खान की सलामती की दुआ मांगने लगा। शायद इन्हीं दुआओं का असर है कि कैंसर जैसी घातक बीमारी को मात देकर इरफान खान मार्च महीने में मुंबई वापस लौट आए।

ADVERTISEMENT

irrfan khan2  

किया बॉलीवुड में वापसी का ऐलान

लंदन से इलाज कराकर भारत लौटे इरफान खान को जब मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो उन्होंने मीडिया से अपनी फोटो न लेने की गुज़ारिश की। मीडिया ने भी उनकी इस इच्छा का मान रखते हुए सिर्फ उनके बैक शॉट लिए। मगर अब एक महीने के बाद खुद इरफान खान ने अपनी सलामती की खबर देते हुए फैंस का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में अपनी वापसी का ऐलान भी कर दिया है।

ADVERTISEMENT

irrfan khan

इरफान खान ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए ये इमोशनल पोस्ट लिखा है। बता दें कि ये फोटो इरफान खान का इलाज होने के बाद की पहली फोटो है। अपनी पोस्ट में इरफान ने लिखा, “जीतने की कोशिश में हम कहीं न कहीं ये भूल जाते हैं कि ज़िंदगी में प्यार कितना ज़रूरी होता है। इस बात का एहसास हमें अपने मुश्किल समय पर होता है। मैं ज़िंदगी के उन मुश्किल पलों पर अपने निशान छोड़ आया हूं। आपके प्यार और साथ के लिए मैं आभार व्यक्त करता हूं। आपकी दुआओं से मुझे ठीक होने में बहुत मदद मिली है। मैं अब आपके पास वापस आ गया हूं और तहे दिल से आपका शुक्रगुज़ार हूं।”

ADVERTISEMENT

हिंदी मीडियम 2 से करेंगे वापसी

खबरें हैं कि इरफान खान फिल्म “हिंदी मीडियम 2” के साथ बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। जल्द ही इरफान इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। ये फिल्म साल 2017 में आई उनकी फिल्म “हिंदी मीडियम” का सीक्वेल है। रिपोर्ट्स मानें तो अभी तक इस फिल्म में इरफान के अपोज़िट किसी भी एक्ट्रेस को कास्ट नहीं किया गया है। मगर उनकी बेटी के किरदार में एक्ट्रेस राधिका आप्टे व राधिका मदान के नाम सामने आ रहे हैं।  

irrfan khan5

ADVERTISEMENT

इमेज सोर्सः Instagram, Twitter

ये भी पढ़ें-

ADVERTISEMENT

इरफान खान ने कहा है कि कभी मौत तो कभी जिंदगी दिखती है सामने…

जानलेवा बीमारी कैंसर से संघर्ष करने वाले टॉप 10 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़

ADVERTISEMENT

“कसौटी ज़िदगी की” की ‘प्रेरणा’ श्वेता तिवारी कर रही हैं टीवी पर वापसी, इस सीरियल में आएंगी नज़र

03 Apr 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text