home / वेडिंग
सारी सेलिब्रिटी Wedding Pics होती हैं सेम और हमारे पास है प्रूफ! देखें

सारी सेलिब्रिटी Wedding Pics होती हैं सेम और हमारे पास है प्रूफ! देखें

इतने इंतजार के बाद आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तस्वीरें सामने आई और हमें उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद भी आईं लेकिन साथ ही उनकी ये तस्वीरें हमें डेजा वू भी दे रही हैं। पिक्चर परफेक्ट स्माइल और शानदार एक दूसरे को किस करने वाले पोस, हम सभी ने इन्हें पहले भी देखा है और हमारे पास इसका प्रूफ भी है।

बॉलीवुड के पसंदीदा वेडिंग फोटोग्राफर जोसेफ राधिक हैं और अगर कोई भी बॉलीवुड वेडिंग है तो सारी तस्वीरें उनके या फिर उनकी टीम द्वारा ही क्लिक जाती हैं। उन्होंने आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, अथिया शेट्टी-केएल राहुल, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल और कई अन्य सेलिब्रिटीज की तस्वीरें क्लिक की हैं। किसी भी अन्य आर्टिस्ट की तरह जोसेफ का भी अपना अलग एस्थेटिक है और यही कारण है कि सभी सेलेब्स की वेडिंग पिक्स इतनी एक जैसी क्यों लगती हैं।

इंटीमेट वेडिंग हो या फिर बिग फैट इंडियन वेडिंग

इंटीमेट शादी में कम स्ट्रेस होता है और दूल्हा और दुल्हन के लिए यह अधिक एन्जॉबल होती है। वो अपने रीति-रिवाजों पर ध्यान दे पाते हैं और साथ ही मीडिया या लाइमलाइट से दूर अपने कंफर्टजोन में अच्छे से सेलिब्रेट कर पाते हैं। इतना ही नहीं इसका असर उनके चेहरे पर भी साफ-साफ दिखाई देता है।

जरूरी स्माइल पोज

सभी सेलिब्रिटी कपल्स को उनकी शादी पर हंसते हुए देखना काफी अच्छा लगता है लेकिन हम वाकई में यह जानना चाहते हैं कि इस दौरान मजाक कौन करता है? क्या वो ऐसे पंडित जी हायर करते हैं जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी शानदार हो? या फिर उन्होंने इस पोज में मास्टरी कर रखी है? क्या आपके पास इस सवाल का जवाब है?

ADVERTISEMENT

मैजिकल गोल्डन हार

अगर आपने ध्यान दिया है तो आपने देखा होगा कि सभी सेलेब वेडिंग बाहर होती हैं। साथ ही ऐसी कोई भी लाइटिंग नहीं है जो गोल्डन हार के ग्लो जैसा लुक आपके चेहरे को दे सके। यह सनकिस्ड मैजिक अपने आप ही सारी तस्वीरों को काफी हद तक एक जैसा बना देता है।

स्टाइलिंग

पेस्टल से लेकर रेड तक ब्राइड चाहे किसी भी कलर का चुनाव करे उनकी स्टाइलिंग ऐसी होती है कि सब चीजें साथ में आती हैं। इसके लिए हम स्टाइलिस्ट पर तो इल्जाम नहीं लगा सकते हैं। सभी एक स्टार को ड्रेसअप कर रहे हैं और इस वजह से ग्रैंड्यूअर तो होना ही चाहिए। इसके बाद लार्जर देन लाइफ एस्थेटिक तस्वीरों में भी नजर आता है।

तो अब आप भी जान गए हैं कि सभी सेलेब्स की तस्वीरें एक जैसी क्यों लगती हैं।

यह भी पढ़ें:
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रेड में ट्विनिंग करते आए नजर, घर में ऐसे किया गया दुल्हन का स्वागत
Sidharth-Kiara Wedding: फेरों के दौरान कपल ने छुए एक-दूसरे के पैर, कियारा की विदाई देख आंखें हुईं नम

ADVERTISEMENT
09 Feb 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text