home / वेडिंग
‘गुम है …’ के देवर-भाभाी ने रियल लाइफ में रचाई शादी, देखिए हल्दी से लेकर फेरों तक की Pics

‘गुम है …’ के देवर-भाभाी ने रियल लाइफ में रचाई शादी, देखिए हल्दी से लेकर फेरों तक की Pics

बॉलीवुड से लेकर टेलीविज़न तक कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे हैं। हाल ही में आदित्य सील और अनुष्का रंजन, राजकुमार राव और पत्रलेखा, श्रद्धा आर्या ने शादी की है वही इस कड़ी में अब एक और टेलीविज़न कपल शामिल हो गया है। टीवी धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और एक्टर नील भट्ट (Neil Bhatt) आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। वैसे आपको बता दें कि सीरियल में ये दोनों देवर और भाभी बने नजर आते हैं।

नील और ऐश्‍वर्या की शादी मध्‍यप्रदेश के उज्‍जैन में धूमधाम से हुई। मुंबई से दूल्‍हा नील अपनी बारात लेकर 30 नवंबर को ही उज्‍जैन पहुंच गए थे। हल्‍दी और संगीत की रस्‍म के बाद दोनों ने शादी के सात फेरे लिये। उनकी हल्दी-मेहंदी फंक्शन से लेकर शादी तक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

आइए एक नजर डालते हैं नील और ऐश्वर्या के वेडिंग एल्बम पर  –

साल 2021 की जनवरी में ही इस कपल ने अपने रिलेशनशिप को रोका के साथ ऑफिशल कर दिया था। फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सगाई के वक्‍त ही दोनों के रिश्‍ते का सच सामने आया था। बीते साल अक्‍टूबर में शुरू हुए इस सीरियल के सेट पर दोनों पहली बार मिले थे और फ‍िर करीब आ गए। 

आपको बता दें कि सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की जब शुरुआत हुई थी तब विराट (नील भट्ट) और पाखी (ऐश्‍वर्या शर्मा) एक दूसरे से प्‍यार करते थे लेकिन तभी विराट की जिंदगी में सई आई और दोनों की शादी हो गई। सीरियल में पाखी का प्‍यार अधूरा रह गया और विराट को पाने की उनकी हसरत पूरी नहीं हो सकी। स्‍क्रीन पर वे देवर-भाभी बन गए। हालांकि सीरियल में तो नहीं लेकिन रियल लाइफ में अब दोनों पति-पत्नी बन गये हैं।

01 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text